सिडनी लॉकडाउन में हुए बड़े बदलाव
सिडनी लॉकडाउन में हुए बड़े बदलाव
Share:

समुद्र तट के घरों की यात्राओं पर प्रतिबंध लगाना और एडीएफ की भारी उपस्थिति ग्रेटर सिडनी के लॉकडाउन में "बड़े बदलाव" में से हैं, एनएसडब्ल्यू पुलिस ने सार्वजनिक स्वास्थ्य आदेशों को फिर से तैयार करने और राज्य को पटरी पर लाने के लिए 48 घंटे का समय दिया। पुलिस मंत्री डेविड इलियट और पुलिस आयुक्त मिक फुलर ने आज दोपहर एनएसडब्ल्यू संकट कैबिनेट को जानकारी दी, जिसमें मंत्री इलियट और स्वास्थ्य मंत्री ब्रैड हेज़र्ड एक "उग्र" चर्चा में शामिल थे। 

बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया कि एनएसडब्ल्यू पुलिस बल और उनकी कानूनी टीम दूर जाएगी और हमारे सार्वजनिक स्वास्थ्य आदेशों को फिर से तैयार करेगीर्ट। नाइन के अनुसार, पुलिस बस यह मानती है कि, जैसा कि यह अभी खड़ा है, सार्वजनिक स्वास्थ्य आदेश को लागू करना लगभग असंभव है। 

परिवर्तनों के बीच, जो लोग अपने दूसरे आवास (जैसे समुद्र तट के घर) में जा रहे हैं, उन्हें ऐसा करने से प्रतिबंधित कर दिया जाएगा, और एकल बुलबुले के बारे में "बड़ा पुनर्विचार" होगा। हालांकि इसे डिब्बाबंद नहीं किया जाएगा, पुलिस से अपेक्षा की जाती है कि वह इसे "ट्वीक करें" ताकि यह जांचना आसान हो कि लोग केवल अपने एक नामांकित व्यक्ति के संपर्क में आ रहे हैं। एनएसडब्ल्यू सरकार से यह भी अपेक्षा की जाती है कि वह अधिक एडीएफ सैनिकों को आने और इन आदेशों को पुलिस करने का अनुरोध करे।

फ़ुटबॉल ऑस्ट्रेलिया ने फ़्लाइट ड्रामा के बाद ओलिरोस इन-हाउस के साथ किया दुर्व्यवहार

यहां कोरोना संक्रमित मरीजों से फिर भरा अस्पताल

75 फीसद आबादी को लग चुकी वैक्सीन, फिर भी ब्रिटेन में मार्च के बाद एक दिन में रिकॉर्ड कोरोना मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -