फ़ुटबॉल ऑस्ट्रेलिया ने फ़्लाइट ड्रामा के बाद ओलिरोस इन-हाउस के साथ किया दुर्व्यवहार

फ़ुटबॉल ऑस्ट्रेलिया ने टोक्यो ओलंपिक से फ़्लाइट होम में "अस्वीकार्य व्यवहार" के लिए ओलिरोस खिलाड़ियों को फटकार लगाई है, लेकिन प्रतिबंधों की सीमा का खुलासा करने से इनकार कर दिया है। रग्बी ऑस्ट्रेलिया द्वारा ऑस्ट्रेलिया की पुरुष रग्बी सेवन्स टीम के 13 सदस्यों को जापान से एक ही फ़्लाइट होम में "अत्यधिक शराब पीने" के लिए औपचारिक चेतावनी दिए जाने के एक सप्ताह से भी कम समय के बाद, FA ने एक दर्जन Olyroos तक के व्यवहार की अपनी जाँच को अंतिम रूप दे दिया है। 

एफए के एक बयान में कहा गया है, जांच के बाद, फुटबॉल ऑस्ट्रेलिया उड़ान में अस्वीकार्य व्यवहार में शामिल सभी खिलाड़ियों को संबोधित करने के लिए कार्रवाई कर रहा है ताकि भविष्य में ऐसा दोबारा न हो। फुटबॉल ऑस्ट्रेलिया हमारी टीमों के भीतर संस्कृति को लगातार सुधारने के लिए प्रतिबद्ध है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि खिलाड़ी फुटबॉल ऑस्ट्रेलिया के मूल्यों का प्रतिनिधित्व करते हैं।

एफए ने ऑस्ट्रेलियाई ओलंपिक समिति और जापान एयरलाइंस से यह स्वीकार करने के लिए माफी भी जारी की है कि जापान से ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान में कुछ व्यवहार अस्वीकार्य था। हालांकि, एफए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स जॉनसन ने कहा कि हमारे खिलाड़ियों की देखभाल के कर्तव्य के कारण, नाम और की गई कार्रवाइयों की व्यक्तिगत प्रकृति का खुलासा नहीं किया जाएगा।

दिल्लीवालों के लिए अच्छी खबर! आज से फेसलेस हुआ दिल्ली परिवहन विभाग

विराट कोहली पर भड़के यूजर्स, जानिए क्या है मामला?

याद रहेगा 'गोल्डन' भाला, प्रतिवर्ष 7 अगस्त को मनाया जाएगा जैवलिन थ्रो डे, हर जिले में होगी प्रतियोगिता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -