सानिया नकारात्मक टिप्पणियां से रोने लग जाती है, जानिये कुछ ऐसी ही बाते
सानिया नकारात्मक टिप्पणियां से रोने लग जाती है, जानिये कुछ ऐसी ही बाते
Share:

उसे एक आत्म-आश्वासन मिलना है जो उसके 17 साल से परे है। वही यदि बात की जाए और क्यों नहीं? आखिर, मोहनलाल और ममूटी-स्टार दोनों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले और अपनी पहली फिल्म के लिए छह पुरस्कार बटोरने का दावा कितने किशोर कर सकते हैं? इसके अलावा  अब सनाया अयप्पन आठ साल की उम्र में बाल कलाकार के रूप में अपनी पहली भूमिका के बाद, जहाँ उन्होंने बाल्याकालसखी में ईशा तलवार के बचपन के संस्करण को निभाया, द प्रीस्ट पर काम कर रही है । वह बताती हैं कि रानी ने अपने करियर का मार्ग प्रशस्त किया। “उसके बाद मुझे प्रेथम 2, लूसिफ़ेर मिला और अब द प्रीस्ट पर काम कर रहा हूँ। यह एक छोटा, परन्तु महत्वपूर्ण हिस्सा है, ”प्लस 2 अर्थशास्त्र के छात्र का कहना है, जो घर-स्कूल जा रहा है।

ऐसा लगता है, पढ़ाई के अलावा, रियलिटी शो डांस कंटेस्टेंट के रूप में शुरुआत करने वाले युवा का हाथ इस साल भरा हुआ है। वही क्वीन के सीक्वल की घोषणा हाल ही में मूल फिल्म की पूरी टीम के साथ की गई थी। “कहानी या चरित्र के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी, लेकिन जैसे ही निर्देशक (दीजो जोस एंटनी) ने सीक्वल की घोषणा करने के लिए फोन किया, हम सभी उत्साहित हो गए और अपनी आँखें बंद करके कूद रहे थे, लेकिन इस विश्वास के साथ कि यह होगा एक और अच्छी फिल्म, ”वह कहती हैं।

कुछ अघोषित परियोजनाओं के अलावा, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, पाइपलाइन में, सनाया भी तमिल में इराली में मुख्य भूमिका के साथ डेब्यू कर रही हैं, जिसमें रानी की तरह ही एक नई "स्टार्ट अप टीम" है। “मैं तमिल और मलयालम धाराप्रवाह बोलता हूं, क्योंकि मेरे पिता चेन्नई से एक तमिलियन हैं और मेरी माँ एक मलयाली हैं। मुझे उम्मीद है कि रानी की तरह ही फिल्म पर क्लिक होता है, ”सनाया का कहना है, जो नवोदित वेनेजुएला कन्न के सामने नवोदित जय विजय कुमार द्वारा फिल्म में एक नर्तकी की भूमिका निभा रही हैं।

बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्स कंटेस्टंट चंदना ने की एक बार फिर घर में एंट्री

Bigg Boss मलयालम 2: सुजो मैथ्यू ने अलीना पडिक्कल के साथ बेतुका झगड़ा, बाद में कहा लोफर

बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी को उनके दुर्व्यवहार के कारण भेझा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -