एक बार फिर TRP में पिछड़ा सलमान का शो
एक बार फिर TRP में पिछड़ा सलमान का शो
Share:

सुपरस्टार सलमान खान के लिए बिगबॉस का यह सीजन अच्छा नहीं जा रहा है। टिकट खिड़की पर कमाई के रिकॉर्ड बनाने वाले सलमान खान के इस शो को टीआरपी के तरसना पड़ रहा है। इस सीजन में यह शो कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। लोगों को यह सीजन काफी बोरिंग लग रहा है और तरह तरह की कोशिशों के बावजूद भी बिगबॉस टीआरपी के टॉप 5 में अभी तक नहीं पहुँच पाया है। मौनी रॉय की अदाकारी वाली नागिन2 इस बार भी दर्शकों के प्यार के कारण नंबर वन पर काबिज रही।

एकता कपूर का यह शो काफी वक्त से पहली पोजीशन पर बना हुआ है। कलर्स के प्रोगाम 'शक्ति - एक अस्तित्व के अहसास की' को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और यह शो टीआरपी में दूसरे स्थान पर रहा। कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' ने काफी सुधार किया है और टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहा। ज़ी टीवी का ‘कुमकम भाग्य’ भी टीआरपी की रेस में बना हुआ है.फिलहाल ये शो चौथे स्थान पर है।

इस बार टॉप 5 में एक नयी एंट्री आयी है और वो है 'ये है मोहब्बतें'। इस सीरियल ने भी टॉप 5 में अपनी आमद दर्ज करवाई है। बिग बॉस 10 से जुड़े निर्माता इस खबर से काफी दुखी होंगे क्योंकि अक्टूबर से शुरू हुआ उनका शो अभी तक टीआरपी के मामले में पिछड़ा हुआ है और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि TRP बढ़ाने के लिए कौन से हथकंडे अपनाये जाएँ।

 बिग बॉस के घर में टूट रहे हैं दोस्ती के रिश्ते

बंटी-बबली ने अभि के सामने प्रज्ञा को कहा चाची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -