बिग बॉस के घर में टूट रहे हैं दोस्ती के रिश्ते
बिग बॉस के घर में टूट रहे हैं दोस्ती के रिश्ते
Share:

बिग बॉस के घर में अब भूचाल आने शुरू हो गए हैं। शो की शुरुआत से ही गहरे दोस्त बने मनु पंजाबी और मनवीर गुज्जर के बीच अब दूरियां बढ़ती साफ़ दिखाई दे रही है। इसका असर मोना और मनवीर की दोस्ती पर भी पड़ रहा है क्योंकि मोना मनवीर की जगह मनु को कप्तान बनाने के पक्ष में है। रही सही कसर वाइल्ड कार्ड एंट्री प्रियंका जग्गा पूरी कर रही हैं और वो मनवीर का ब्रेन वाश करने की पूरी कोशिश करती दिखाई दे रही है। गुरूवार के एपिसोड में मन्नू और मनवीर के बीच कई बार तकरार हुई।

मोना-मनु और प्रियंका-मनवीर आमने- सामने से दिखाई दे रहे हैं। मोना मनु से कहती हैं कि वो उन्हें कैप्टन बनते हुए देखना चाहेंगी। घर पर मनु सभी से पूछते हैं कि कि वे घर पर किसे कैप्टन बनते हुए देखना चाहते हैं और प्रियंका मनवीर का पक्ष लेती है। स्वामी ओमजी ने अपना अंदाज बरकरार रखा हुआ है और वो ड्रामा करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

गुरूवार को भी वो कभी लोप को कप्तान बनाने का कहते हुए दिखाई दिए तो कभी मनवीर के कप्तान बनने पर अपनी सहमति जताते हुए देखे गए. स्वामी जी ने प्रियंका जग्गा के सामने इमोशनल ड्रामा भी किया। शुक्रवार को जो क्लिपिंग्स दिखाई गयी है उसमे स्वामी जी एक बार फिर से लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और इस बार लोपामुद्रा से उन्होंने पंगा लिया है। आज क्या होता है यह देखना काफी रोमांचक रहेगा। 

बंटी-बबली ने अभि के सामने प्रज्ञा को कहा चाची

कपिल की पत्नी बनने से संध्या बींदणी का इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -