बिग बॉस ने नहीं किया कमाल लेकिन, शिल्पा के इस शो ने कर दिया धमाल
बिग बॉस ने नहीं किया कमाल लेकिन, शिल्पा के इस शो ने कर दिया धमाल
Share:

टीवी दुनिया के कई शोज ऐसे होते है जो आते ही धमाल कर जाते है तो कुछ आते ही फ्लॉप हो जाते है. क्योकि, टीवी के सारे शोज रियलिटी शो या सीरियल ये सभी शो टीआरपी पर आधारित होते हैं. गौरतलब है कि, कई शोज को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिलता है और समय से पहले ही उन्हें बंद करना पड़ता है. तो आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे शोज के बारे में जो आज के समय में सबसे आगे है और टीआरपी के मामले में सबसे ऊपर है.

सबसे पहले हम बात करते है सोनी टीवी पर आने वाले रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 2 की जो टीआरपी की रेस में पांचवे नम्बर पर आता है. इस शो में जज के तौर पर अनुराग बासु, गीता मां और बॉलीवुड की स्लिम ट्रिम अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी है. इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे है. दिलचस्प बात तो यह है कि, टीवी का सबसे मशहूर और विवादित शो बिग बॉस 11 इतना पॉपुलर होने के बाउजूद टॉप 5 में कभी नहीं पहुंच पाया. हालांकि शो ने दर्शकों को काफी रोमांचित किया लेकिन टीआरपी के मामले आगे नहीं आया.

वही टीवी का शो 'कुंडली भाग्य' जो हफ्ते दर हफ्ते टीआरपी में अपनी ख़ास जगह बनाये बैठा है. ये शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है यही नहीं बल्कि, इस शो के कलाकार भी अपने अभिनय के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास जगह बना चुके है. इसके अलावा जीटीवी पर आने वाला सीरियल 'कुमकुम भाग्य' भी टीआरपी को लेकर पीछे नहीं है वह भी टीआरपी की लिस्ट में तीसरे नंबर पर बना हुआ है. इसके बाद आता है 'निमकी मुखिया' जो कुछ दिन पहले ही शुरू हुआ है. यह भी चौथे नंबर पर अपनी धाक जमाये हुए बैठा है.

ये भी पढ़े

आप मंत्री के घर सीबीआइ का छापा कई राज खुले

लैक्मे फैशन वीक 2018 में दिखा शिल्पा का हॉट जलवा

'रंगीला गर्ल' ने कुछ इस अंदाज़ में किया अपना बर्थडे सेलिब्रेशन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -