'रंगीला गर्ल' ने कुछ इस अंदाज़ में किया अपना बर्थडे सेलिब्रेशन
'रंगीला गर्ल' ने कुछ इस अंदाज़ में किया अपना बर्थडे सेलिब्रेशन
Share:

बॉलीवुड की रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर ने कल अपना 44वां जन्म दिन मनाया. उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उर्मिला ने केक कट करते हुए फोटो शेयर की किया है. इस उम्र में भी उर्मिला की खूबसूरती बरक़रार है. उनकी खूबसूरती को देखते हुए उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है. उर्मिला के इस खास दिन के अवसर पर उनके पति मोहसिन अख्तर ने भी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर उर्मिला को बर्थडे विश किया था.

उर्मिला फ़िल्मी पर्दे से काफी समय पहले ही दूर हो गई थी लेकिन अब भी उनके बहुत से चाहने वाले है. हर कोई बस ये ही जानने के लिए एक्साइटेड रहता है कि इन दिनों उर्मिला कहा बिजी है. वैसे फिल्म के अलावा उर्मिला अवार्ड्स फंक्शन्स और बॉलीवुड की पार्टीज में भी नजर नहीं आती है. लेकिन वो हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है.

यही एक माध्यम है जिससे कि उनके फैंस अब भी उनसे जुड़े है. हर थोड़े दिन में उर्मिला अपने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है. और यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स है.

पर्दे से दूर होने के बाद कई बार अभिनेत्रियां कमबैक कर लेती है लेकिन उर्मिला का अब फिल्मो में आने का कोई प्लान नहीं है. उनका कहना है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ में काफी खुश है. बता दे साल 2016 में उर्मिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड मोहसिन अख्तर के प्राइवेट मैरिज की थी.

लैक्मे फैशन वीक में गॉर्जियस नजर आई टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड

'सूर्यपुत्र कर्ण' के गौतम की शादी आज

सलमान खान को छोड़ सूरज बड़जात्या किसी और को बनाएंगे फिल्म का हीरो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -