तेलंगाना चुनाव को लेकर वाम दलों का बड़ा ऐलान, सीएम KCR पर लगाया धोखेबाज़ी का इल्जाम
तेलंगाना चुनाव को लेकर वाम दलों का बड़ा ऐलान, सीएम KCR पर लगाया धोखेबाज़ी का इल्जाम
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में वामपंथी दलों, CPI और CPI (M) ने आज मंगलवार को ऐलान किया है कि वे BRS या कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेंगे और राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव स्वतंत्र रूप से लड़ेंगे। CPI के राज्य सचिव कुनामानेनी संबासिवा राव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'CPI-CPM एक साथ मिलकर अकेले चुनाव में उतरेगी। जब तक राजनीति में धोखेबाज रहेंगे, हम ठगे जाते रहेंगे। मैंने कभी गठबंधन की तलाश नहीं की, लेकिन के चंद्रशेखर राव (KCR) ने अतीत में अपनी जरूरतों के लिए हमारा समर्थन मांगा था।'

उन्होंने कहा कि, "हम लोकतांत्रिक पार्टियों के साथ मिलकर चुनाव की तैयारी करेंगे और जल्द ही चुनाव लड़ने वाली सीटों की संख्या की घोषणा करेंगे।" यह ऐलान आज दोनों पक्षों के बीच हुई बैठक के बाद हुआ है। कथित तौर पर दोनों पार्टियों के कार्यकारी समूह BRS के साथ गठबंधन के मामले को संभालने के तरीके से कुनामानेनी संबाशिव राव और तम्मिनेनी वीरभद्रम से नाखुश हैं। नेताओं ने कहा कि BRS ने नवंबर 2022 में मुनुगोडे उपचुनाव लड़ने के लिए वाम दलों की मदद ली थी, लेकिन उपचुनाव के बाद केसीआर ने उनसे दूरी बनाए रखी और उन्हें नियुक्तियां देने से इनकार कर दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, लेफ्ट पार्टियों का कहना है कि, विधानसभा चुनावों के लिए, वामपंथी कथित तौर पर अपने विधानसभा क्षेत्रों में कम से कम दो सीटों की उम्मीद कर रहे थे, जहां वे मजबूत हैं, लेकिन सीएम KCR ने उन्हें निराश्रित छोड़ दिया।

कर्नाटक: कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं भाजपा विधायक सोमशेखर, कहा- हाईकमान से मिलकर लूँगा फैसला

रजनीकांत ने छुए थे पैर, अब सीएम योगी को झुककर प्रणाम करते नज़र आए अमित शाह! तस्वीर हुई वायरल

हिमाचल में बारिश के साथ एक और आफत, घरों और जमीनों में आ गई दरारें, गाँव छोड़कर पलायन कर गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -