रजनीकांत ने छुए थे पैर, अब सीएम योगी को झुककर प्रणाम करते नज़र आए अमित शाह! तस्वीर हुई वायरल
रजनीकांत ने छुए थे पैर, अब सीएम योगी को झुककर प्रणाम करते नज़र आए अमित शाह! तस्वीर हुई वायरल
Share:

लखनऊ: जाने माने सुपरस्टार रजनीकांत द्वारा उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छूने पर शुरू हुई चर्चा के बीच सोशल मीडिया पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सीएम योगी के सामने झुकते हुए दिखाने वाली एक पुरानी तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में भाजपा नेता अमित शाह, योगी आदित्यनाथ के झुककर प्रणाम करते हुए नज़र आ रहे हैं। फोटो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बगल में योग गुरु रामदेव भी बैठे नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि, इंटरनेट पर एक तस्वीर सामने आने के बाद रजनीकांत को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं थी, जिसमें सुपरस्टार अभिनेता अपनी लखनऊ यात्रा के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छूते नजर आ रहे थे। इसको लेकर जब रजनीकांत से सवाल किया गया, तो प्रतिक्रिया देते हुए, फिल्मस्टार ने चेन्नई एयरपोर्ट कहा कि किसी 'संन्यासी' या 'योगी' के चरणों में झुकने की उनकी आदत है, चाहे वह व्यक्ति किसी भी उम्र का हो।

72 वर्षीय सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि, 'चाहे कोई संन्यासी हो या योगी, मेरी आदत है उनके पैरों पर झुकना, भले ही वे मुझसे छोटे हों। मैंने यही किया।' अभिनेता के इस व्यवहार से उनके प्रशंसक क्रोधित हो गए थे, जिन्होंने सवाल किया कि क्या 72 वर्षीय अभिनेता के लिए अपने से छोटे आदित्यनाथ के पैर छूना जरूरी था। हालाँकि, रजनीकांत ने इसे एक योगी के प्रति सम्मान बताया है। 

बिल गेट्स भी हुए 'डिजिटल इंडिया' के मुरीद, केंद्रीय मंत्री बोले- ये पीएम मोदी का विज़न

'MP में कांग्रेस की सरकार बनी तो कराएंगे जातिगत जनगणना', सागर में खरगे ने किया ऐलान

हिमाचल में बारिश के साथ एक और आफत, घरों और जमीनों में आ गई दरारें, गाँव छोड़कर पलायन कर गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -