CM योगी का बड़ा ऐलान, UP की हर विधानसभा में बनेंगे 100 बेड के हाईटेक अस्पताल
CM योगी का बड़ा ऐलान, UP की हर विधानसभा में बनेंगे 100 बेड के हाईटेक अस्पताल
Share:

लखनऊ: यूपी के दूसरी बार सीएम पद की शपथ लेने के साथ ही योगी आदित्यनाथ एक से एक बड़े कदम उठा रहे हैं. रामनवमी के अवसर पर योगी आदित्यनाथ ने राज्यवासियों हॉस्पिटल्स की बड़ी सौगात दी. मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि यूपी के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में 100 बेड के सभी संसाधनों से युक्त उच्चीकृत हॉस्पिटल बनाए जाएंगे. 

वही इसके साथ ही प्रदेश के हर विकास खंड क्षेत्र में 25 से 30 बेड के शानदार CSC-PSC उपलब्ध कराने की दिशा में कार्यवाही को रफ़्तार से आगे बढ़ाया जा रहा है. गोरखपुर के जंगल कौड़िया PHC से पूरे राज्य के लिए सीएम जन आरोग्य मेले का उद्घाटन करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हर एक शख्स को उत्तम इंतजाम देना सरकार का पहला काम है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक संवेदनशील सरकार कैसे कार्य करती है, कोरोना महामारी में यूपी में सभी लोगों ने देखा है. महामारी के समय कोरोना वारियर्स के सेवा भाव व टीम वर्क की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि यूपी में अब तक वैक्सीन की 30 करोड़ डोज उपलब्ध कराई जा चुकी है. उन्होंने कहा कि मुफ्त जांच, उपचार एवं वैक्सीन के साथ डबल इंजन की सरकार ने प्रत्येक जरूरतमंद को प्रत्येक महीने राशन का डबल डोज भी दिया. ये सभी कार्य लगातार आगे बढ़ रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी ने लोगों को संचारी रोग नियंत्रण अभियान, टीबी एवं फाइलेरिया मुक्ति अभियान से भी जुड़ने का आग्रह किया.

रामनवमी पर CM योगी ने करवाया कन्याओं को भोजन

हिमाचल प्रदेश में इस चेहरे पर चुनाव लड़ेगी BJP, नड्डा ने किया ऐलान

गिरफ्तार हुए RJD विधायक रीतलाल यादव के दो बॉडीगार्ड, लगा ये बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -