गिरफ्तार हुए RJD विधायक रीतलाल यादव के दो बॉडीगार्ड, लगा ये बड़ा आरोप
गिरफ्तार हुए RJD विधायक रीतलाल यादव के दो बॉडीगार्ड, लगा ये बड़ा आरोप
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना (Patna Bihar) के पास दानापुर से RJD MLA तथा बाहुबली नेता रीतलाल यादव के दो बॉडीगार्ड को अवैध हथियार रखने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है. कहा जा रहा है कि अवैध हथियार रखने की खबर पर पुलिस ने बॉडीगार्ड को गिरफ्तार कर लिया. इस घटनाक्रम के पश्चात् बिहार में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं.

वही राजधानी पटना से सटे दानापुर में रीतलाल यादव का नाम चर्चाओं में रहता है. कई वर्ष जेल में बंद रहने के पश्चात् भी पूरे क्षेत्र में बाहुबली रीतलाल यादव का वर्चस्व कायम है. दानापुर एवं उसके आसपास की सियासत में रीतलाल का खासा दखल है. बता दें कि बिहार में सोमवार को MLC की 24 सीटों पर चुनाव के लिए मतदान हुआ था.

वही यहां RJD MLA अनंत सिंह के करीबी मास्टर कार्तिकेय कुमार पटना से RJD प्रत्याशी थे. हालांकि, रीतलाल यादव इस सीट से अपने छोटे भाई को MLC बनाना चाहते थे, किन्तु RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अनंत सिंह के नजदीकी को प्रत्याशी बनाया. बिहार में विधान परिषद (MLC) की 24 सीटों पर हुए चुनाव के परिणाम बृहस्पतिवार को आए थे. इसमें RJD ने पिछली बार से बेहतर प्रदर्शन किया. बिहार उच्च सदन में RJD का राजनीतिक कद चुनाव परिणाम के पश्चात् बढ़ गया है. RJD 23 MLC सीटों पर चुनाव लड़कर 6 सीटें जीती है.

शरजील इमाम और मुर्तजा जैसे कट्टरपंथी भारत के लिए है खतरा: गिरिराज सिंह

BJP में शामिल होंगे शिवपाल यादव! ट्विटर पर दिया ये संकेत

AAP का पर्दाफाश! 21 दिन में पंजाब में हुई 19 हत्याएं, सिद्धू बोले- 'CM ठंडी हवा में वोट मांग रहे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -