हिमाचल प्रदेश में इस चेहरे पर चुनाव लड़ेगी BJP, नड्डा ने किया ऐलान
हिमाचल प्रदेश में इस चेहरे पर चुनाव लड़ेगी BJP, नड्डा ने किया ऐलान
Share:

शिमला: इस वर्ष हिमाचल प्रदेश में चुनाव होने हैं. अभी तक इस बात पर संशय बना हुआ था कि पार्टी किसके चेहरे पर चुनाव लड़ेगी. किन्तु अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने स्पष्ट कर दिया है कि सूबे में पार्टी का मुख्य्मंत्री चेहरा कौन होगा. रविवार को जेपी नड्डा ने संशय समाप्त करते हुए कहा कि पार्टी जयराम ठाकुर के चेहरे पर ही विधानसभा चुनाव लड़ेगी. इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी बताया कि टिकट वितरण में इस बात का खास ध्यान रखा जाएगा कि कौन से उम्मीदवार सीट जीत सकते हैं.

इसके साथ ही जेपी नड्डा ने कहा कि हिमाचल में डबल इंजन सरकार ने कई विकास काम किए हैं. उन्होंने कहा कि पहले शिमला में जाम बेहद बड़ी दिक्कत थी. किन्तु अब इस दिक्कत का समाधान करते हुए शिमला की सड़कों को चौड़ा किया जा रहा है. नड्डा ने कहा कि बीजेपी ने 6 अप्रैल से महासंपर्क अभियान आरम्भ किया है. इस के चलते पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा की जाएगी. 

जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी 25 से 30 जून के बीच हिमाचल में एक रैली को संबोधित करेंगे. साथ ही बताया कि इस रैली में एक लाख से ज्यादा युवा कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे. बता दें कि जेपी नड्डा रविवार को शिमला में हैं. रामनवमी के मौके पर उन्होंने शिमला में जाखू मंदिर में पूजा-अर्चना भी की. इस वर्ष दिसंबर में हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. राज्य में 68 विधानसभा सीटें हैं. इसमें से 48 सामान्य सीटें हैं. जबकि 17 अनुसूचित जाति तथा 3 अनुसूचित जाति के लिए रिजर्व हैं. इससे पहले 9 अप्रैल को आप के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी, संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर तथा ऊना के अध्यक्ष इकबाल सिंह भाजपा में सम्मिलित हो गए थे. अनूप केसरी, सतीश ठाकुर तथा इकबाल सिंह ने जेपी नड्डा के आवास पर अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली थी. 

शरजील इमाम और मुर्तजा जैसे कट्टरपंथी भारत के लिए है खतरा: गिरिराज सिंह

BJP में शामिल होंगे शिवपाल यादव! ट्विटर पर दिया ये संकेत

AAP का पर्दाफाश! 21 दिन में पंजाब में हुई 19 हत्याएं, सिद्धू बोले- 'CM ठंडी हवा में वोट मांग रहे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -