महाराष्ट्र में हुआ बड़ा हादसा, ढही 2 मंजिला इमारत
महाराष्ट्र में हुआ बड़ा हादसा, ढही 2 मंजिला इमारत
Share:

भिवंडी: महाराष्ट्र के भिवंडी से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ इमारत ढहने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कई लोग मलबे के नीचे दब गए। मामला खाड़ी पार क्षेत्र का है जहां शान होटल के ठीक सामने मूलचंद कंपाउंड में दो मंजिला इमारत जमींदोज हो गई। कहा जा रहा है कि ये इमारत 30 से 35 वर्ष पुरानी थी। इमारत की पहली मंजिल नीचे बने 8 दुकानों पर ढह कर गिर गई। इन 8 दुकानों में से 1 दुकान में 35 वर्ष के माजिद हबीब अंसारी की कपड़े की दुकान थी तथा रात में दुकान बंद कर वो वहीं सो गए थे।

वही दुकानदार के ऊपर मलबा गिरने से घटनास्थल पर ही उनकी जान चली गई। कहा जा रहा है कि प्रातः लगभग 3:30 बजे इमारत ताश के पत्तों की तरह धराशायी हो गयी। इस इमारत में कई गोडाउन एवं ऑफिस हैं जिसमें कच्चा माल तैयार होकर रखा जाता है। घटना की खबर प्राप्त होते ही घटनास्थल पर निजामपुर थाने की पुलिस एवं दमकल कर्मी पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए। दमकल कर्मियों ने कड़ी मेहनत के पश्चात् मलबे में दबे व्यक्ति के शव को बाहर निकाला तथा उसे पोस्टमार्टम के लिए इंदिरा गांधी चिकित्सालय भेज दिया।

वही इससे पहले पिछले वर्ष बोरीवली पश्चिम में साईबाबा नगर में एक चार मंजिला इमारत ढह गई थी। इमारत पहले से ही बहुत क्षतिग्रस्त थी। ऐसे में प्रशासन ने इसे पहले से ही खाली करा दिया था। बोरीवली के साइबाबा नगर में गीतांजलि नाम से यह इमारत थी। यह साइबाबा मंदिर के समीप मौजूद है। 

केएल राहुल के बाद शादी के बंधन में बंधा ये मशहूर क्रिकेटर, सामने आए VIDEO

NCC रैली को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, जारी होगा 75 रुपये का स्मारक सिक्का

3 सूत्रीय मांगो को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल कर रहे कई बिजली कर्मचारी निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -