केएल राहुल के बाद शादी के बंधन में बंधा ये मशहूर क्रिकेटर, सामने आए VIDEO
केएल राहुल के बाद शादी के बंधन में बंधा ये मशहूर क्रिकेटर, सामने आए VIDEO
Share:

जाने माने मशहूर भारतीय क्रिकेटर अक्षर पटेल बृहस्पतिवार को वडोदरा में मेहा पटेल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। भारतीय टीम के ऑलराउंडर अपनी शादी के कारण ही न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का भाग नहीं थे। हालांकि, अक्षर ने अपनी शादी का कोई फोटो या वीडियो साझा नहीं किया है, मगर ट्विटर पर कई फैन अकाउंट्स ने उनके यादगार दिन की कुछ फोटोज शेयर कीं।

मेहा एवं अक्षर के लंबे वक़्त से रिलेशन में होने की चर्चा थी। मेहा पटेल पेशे से डायटीशियन एवं न्यूट्रिशनिस्ट हैं और वह डाइट प्लान साझा करती रहती हैं। वह डाइट से संबंधित जानकारी लोगों से साझा करती हैं। मेहा इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं। रवींद्र जडेजा के घायल होने के बाद अक्षर पटेल निरंतर भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं। अपनी गेंदबाजी के लिए चर्चा में रहने वाले अक्षर ने इस के चलते बल्लेबाजी से भी काफी प्रभावित किया। शादी के पश्चात् अक्षर पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से टीम इंडिया में वापसी करेंगे। 

हालांकि, रवींद्र जडेजा फिट हो चुके हैं तथा आने वाले वक़्त में अक्षर के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह बनाए रखना सरल नहीं होगा। रवींद्र जडेजा के घायल होने के पश्चात् अक्षर पटेल निरंतर भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं। अपनी गेंदबाजी के लिए ख़बरों में रहने वाले अक्षर ने इस के चलते बल्लेबाजी से भी काफी प्रभावित किया। शादी के पश्चात् अक्षर पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भारतीय टीम में वापसी करेंगे। हालांकि, रवींद्र जडेजा फिट हो चुके हैं और आने वाले समय में अक्षर के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह बनाए रखना सरल नहीं होगा।

NCC रैली को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, जारी होगा 75 रुपये का स्मारक सिक्का

मिस्र के राष्ट्रपति ने इंडिया की G20 अध्यक्षता में जताया विश्वास, कह डाली दिल जीत लेने वाली बात

VIDEO! केदारनाथ में गुंजा 'जन-गण-मन', 5 फीट बर्फ के बीच जवानों ने फहराया तिरंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -