अहमदाबाद में हुआ बड़ा हादसा, 10 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
अहमदाबाद में हुआ बड़ा हादसा, 10 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

राजकोट: गुजरात से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ बावला-बगोदरा हाईवे पर शुक्रवार को एक मिनी ट्रक के दूसरे ट्रक से टकरा जाने से 10 व्यक्तियों की मौत हो गई। इस बात की खबर अहमदाबाद ग्रामीण एसपी ने दी। अहमदाबाद ग्रामीण एसपी ने बताया, “बावला-बगोदरा हाईवे पर एक मिनी ट्रक के दूसरे ट्रक से टकरा जाने से 10 व्यक्तियों की मौत हो गई।”

राष्ट्रीय राजमार्ग पर बगोदरा के समीप एक मिनी ट्रक के सड़क पर खड़े एक ट्रक से टकरा जाने से लगभग 10 व्यक्तियों की मौत हुई है। दुर्घटना उस समय हुई , जब मिनी ट्रक में सवार लोग चोटिला से दर्शन कर के लौट रहे थे। हादसे की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा आगे की कार्रवाई आरम्भ कर दी है।

वही हादसे को लेकर प्राप्त हुई प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, मिनी ट्रक चोटिला से दर्शन कर अहमदाबाद आ रहे थे। फिर मिनी ट्रक एक खड़े ट्रक के पिछले हिस्से में घुस गया। सामने तीन लोग और पीछे 10 लोग बैठे थे। इस गंभीर दुर्घटना में 10 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। हादसे की खबर प्राप्त होते ही पुलिस और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे। दुर्घटना में चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक लोगों में पांच महिलाएं, दो पुरुष और तीन बच्चे सम्मिलित हैं। दुर्घटना के शिकार हुए सभी लोग सुनादा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

आतंक की घाटी में लहरा रहा तिरंगा, जामिया सिराज उलूम का दृश्य देखकर नहीं होगा यकीन, कभी यहाँ पैदा होते थे आतंकी

अंग्रेज़ों वाले कानून हटाने की प्रक्रिया शुरू, अमित शाह ने लोकसभा में पेश किए 3 अहम बिल, सजा से अधिक 'न्याय' पर होगा जोर

लक्षद्वीप ने स्कूली बच्चों के लिए तय किया नया यूनिफार्म, सांसद मोहम्मद फैज़ल बोले- हिजाब क्यों नहीं रखा, हम विरोध करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -