इंदौर में टला बड़ा हादसा, ग्वालटोली थाना क्षेत्र में अचानक गिर गया बिल्डिंग का छज्जा
इंदौर में टला बड़ा हादसा, ग्वालटोली थाना क्षेत्र में अचानक गिर गया बिल्डिंग का छज्जा
Share:

इंदौर: इंदौर से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर 1:00 छज्जा गिरने के पश्चात् पूरे पुलिस प्रशासन जिला प्रशासन में हड़कंप सा मच गया। वायरलेस सेट पर जैसे ही छज्जा गिरने की बात सामने आई। इंदौर कलेक्टर स्वयं मौके पर पहुंचे। नगर निगम दमकल एवं एंबुलेंस को मौके पर बुलाया। वहीं घटना में 3 व्यक्तियों के चोटिल होने की भी खबर सामने आई। तत्पश्चात, प्रशासन के अफसर ने मौके पर जायजा लिया तथा जितनी भी इमारतें जर्जर हो रही थी, उन्हें तुरंत नगर निगम से बुलवा कर तुड़वाया। 

वही बीते 30 मार्च रामनवमी की वह दुर्घटना इंदौर समेत पूरा देश नहीं भूल पा रहा है, जिसमें 36 लोगों ने अपनी जान गवा दी थी। वहीं जिला प्रशासन की सतर्कता इसी बात से साबित होती है कि वायरलेस सेट पर केवल एक छज्जे गिरने की घटना के पश्चात् इंदौर कलेक्टर स्वयं मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने पूरे क्षेत्र का जायजा लिया। वहीं जिस इमारत का छज्जा गिरा था नगर निगम की जेसीबी बुलाकर तुरंत उसे तूड़वाया गया।

घटना छोटी ग्वालटोली थाना इलाके के इंदौर ट्रैवल के पास बने एक ट्रैवल ऑफिस थी। जहां पर अचानक छज्जा गिर गया, जिसमें कुछ लोग चोटिल भी हुए। पुलिस प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंचे तथा जिला प्रशासन नगर निगम समेतदमकल एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई। सभी को यह लग रहा था कि कोई बड़ी घटना-दुर्घटना न हो, मगर सतर्कता के चलते मौके पर पहुंचे। इंदौर कलेक्टर ने तत्काल पूरे मामले को संज्ञान में लिया तथा जर्जर हो रहे बिल्डिंग के छज्जे का रिमूवल भी करवाया।

ईद में जयपुर की सड़क पर पढ़ी गई सामूहिक नमाज़, लगा 5 किमी लम्बा ट्रैफिक जाम, Video

SCO Meeting: भारत आ रहे चीनी रक्षामंत्री, गलवान झड़प के बाद पहली दिल्ली यात्रा

BJP अध्यक्ष बोले- 'मिट्टी में मिला देंगे' तो नीतीश ने दिया जवाब- 'जो करना है कर दें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -