उदलगुरी जिले में एएजीएसयू का द्विवार्षिक सम्मेलन संपन्न
उदलगुरी जिले में एएजीएसयू का द्विवार्षिक सम्मेलन संपन्न
Share:

 

उदलगुरी जिले के समरंग में, अखिल असम गोरखा छात्र संघ (एएजीएसयू) की उदलगुरी जिला समिति का 41वां द्विवार्षिक सम्मेलन संपन्न हुआ। पूर्व छात्र नेता और उदालगुड़ी एचएस स्कूल के प्राचार्य पुष्पधर शर्मा ने छात्र संघ के प्रतिनिधियों के सत्र की शुरुआत की।  उन्होंने बच्चों से बेहतर सामुदायिक एकजुटता और शैक्षिक जागरूकता की तलाश करने का आग्रह किया। जाने-माने पत्रकार बैद्यनाथ उपाध्याय ने भी छात्रों से बात की। 

उन्होंने उन्हें एक बेहतर समाज में योगदान करने के लिए प्रोत्साहित किया। निम्नलिखित कार्यकाल के लिए, प्रतिनिधियों ने अध्यक्ष के रूप में राम छेत्री और महासचिव के रूप में गोपाल ढकाल को चुना। असम गोरखा सम्मेलन की उदलगुरी जिला समिति के प्रमुख पूर्ण कीरत राय ने भीड़ भरे खुले सत्र की शुरुआत की। 

सभा की अध्यक्षता सोमराज सोनार ने की और उदलगुरी जिला गोरखा छात्र संघ के महासचिव संजीव खाटीवाड़ा ने अतिथि परिचय दिया। सभी असम गोरखा छात्र संघ के प्रतिनिधियों ने सभा में बात की, जैसा कि बीटीआर के उप प्रमुख गोविंद चंद्र बसुमतारी और मंगलदाई के सांसद दिलीप कुमार सैकिया ने किया था। इस आयोजन में उदलगुरी क्षेत्र से हजारों की संख्या में लोग पहुंचे।

अफ्रीका के खिलाफ ODI सीरीज शुरू होने से पहले कोरोना संक्रमित हुआ टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर

IPL को मिला नया टाइटल स्पॉन्सर, टूर्नामेंट प्रबंधन ने चीनी कंपनी VIVO को कहा TATA

दर्दनाक: मनाली घूमने के लिए घर से निकले थे 4 दोस्त, रास्ते में ही हो गई 1 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -