अफ्रीका के खिलाफ ODI सीरीज शुरू होने से पहले कोरोना संक्रमित हुआ टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली ODI सीरीज से पहले ही उस पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है. टीम इंडिया का एक स्टार ऑलराउंडर कोरोना संक्रमित हो गया है. यह खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर है, जिनका चयन ODI सीरीज के लिए टीम इंडिया में हुआ है. चोट से उबरने के बाद वॉशिंगटन सुंदर की यह पहली अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला है.

अब कोरोना की वजह से उनके इस श्रृंखला से भी बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है, क्योंकि इस सीरीज में अब एक सप्ताह का ही समय शेष है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 19 जनवरी को होने वाला है. 22 वर्षीय वॉशिंगटन सुंदर को वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया के साथ साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होना था. लेकिन अब कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके इस दौरे पर जाने की संभावना भी बहुत कम नजर आ रही है. रिपोर्ट के अनुसार, टीम इंडिया बुधवार सुबह साउथ अफ्रीका के लिए उड़ान भरने वाली है. वॉशिंगटन सुंदर चोट के कारण बीते 10 महीनों से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. इस वनडे श्रृंखला से उनकी वापसी होनी है. उन्होंने पिछला इंटरनेशनल मुकाबला मार्च 2021 में खेला था. चोट से ठीक होने के बाद हाल ही में वॉशिंगटन सुंदर ने घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे टूर्नामेंट खेला. उन्होंने तमिलनाडु टीम के लिए मुकाबले खेले. यहीं से सुंदर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे ODI के लिए चयन कर लिया गया था.

BCCI के एक अधिकारी के हवाले से स्पोर्ट्स वेबसाइट ने बताया है कि वॉशिंगटन सुंदर को टीम के साथ साउथ अफ्रीका नहीं ले जाया जाएगा. यानी वे श्रृंखला से बाहर हो जाएंगे. हालांकि, अब तक सुंदर के रिप्लेसमेंट के संबंध में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. अधिकारी ने कहा है कि कुछ दिन पहले ही सुंदर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बोर्ड ने यह भी फैसला ले लिया है कि वे टीम के साथ साउथ अफ्रीका नहीं जाएंगे.

IPL को मिला नया टाइटल स्पॉन्सर, टूर्नामेंट प्रबंधन ने चीनी कंपनी VIVO को कहा TATA

कोरोना के बढ़ते केस के कारण बंद हुए साई अभ्यास केंद्र

आखिरकार नोवाक जोकोविच ने जीता केस, जल्द ही लौटाए जाएंगे उनके सारे दस्तावेज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -