कश्मीरी लड़कियों पर अब इस एक्ट्रेस का बयान, कहा-सेब खरीदने की औकात नहीं और...
कश्मीरी लड़कियों पर अब इस एक्ट्रेस का बयान, कहा-सेब खरीदने की औकात नहीं और...
Share:

जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल धरा 370 हटने बाद से लोग लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और कोई भारत को एक संविधान में जुड़ने की खुशी जाहिर कर रहा है, तो वहीं कोई कश्मीर में जमीन खरीदने की प्रतिक्रिया भी दे रहा है. जबकि आजकल कुछ लोग कश्मीरी लड़कियों से शादी करने के बयान को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. जबकि अब इसी बीच बॉलीवुड अदाकारा बिदिता बाग द्वारा भी इस मुद्दे को लेकर ट्वीट किया गया है. 

बता दें कि इस ट्वीट के द्वारा बिदिता बाग द्वारा कश्मीरी लड़कियों से शादी करने का बयान देने वाले लोगों पर निशाना साधा गया है. एक्ट्रेस बिदिता द्वारा अपने इस ट्वीट में लिखा है कि, कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है.. करने चले कश्मीरी लड़की से शादी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें आर्टिकल 370 के हटाये जाने के बाद भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी द्वारा भी कश्मीरी लड़कियों से शादी करने पर बयान दिया गया था और उन्होंने सभा में कहा था कि, अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद कार्यकर्ता काफी खुश हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि अब वे कश्मीर की लड़कियों से शादी कर सकते हैं और उनका यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था और इसके साथ ही हरियाणा के सीएम मनोहर खट्टर भी कश्मीरी लड़कियों से शादी करने वाले बयान को लेकर विवाद में चल रहे हैं. 

Collection : ऐसी हुई 'जबरिया जोड़ी' की ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने

Saaho : कुछ पल का और करना होगा इन्तजार, इस समय आएगा ट्रेलर

वेंटिलेटर पर है मशहूर एक्ट्रेस विद्या, कई दिग्गजों संग कर चुकी हैं काम

चर्चा में है कियारा का यह पर्ल व्हाइट बैग, कीमत सुन हिल उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -