Collection : ऐसी हुई 'जबरिया जोड़ी' की ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने
Collection : ऐसी हुई 'जबरिया जोड़ी' की ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने
Share:

बॉलीवुड स्टार्स परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' हाल ही में रिलीज़ हुई है. फिल्म को मिला जुला रिस्पांस मिला है. यानि फिल्म की कहानी कुछ खास पसंद नहीं की गई. लेकिन फिर भी पहले दिन के अनुसार फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है. हाल ही में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इसका कलेक्शन शेयर किया है. आइये जानते हैं पहले दिन कैसी फिल्म की कमाई.

रिपोर्ट के अनुसार, परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' ने  पहले दिन 3.15 करोड़ रुपए से ओपनिंग की है. इसके बाद उम्मीद है 'जबरिया जोड़ी' को वीकेंड पर अच्छी कमाई के लिए दूसरे और तीसरे दिन अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी है. इस वीकेंड पर ये जानकारी मिल सकती है कि फिल्म कितनी कमाई कर लेगी.  इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा अभय सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जो लड़कों को जबरदस्ती पकड़कर उनकी शादी करवाता है. वहीं, इसकी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बबली का रोल अदा कर रही हैं. इसके बाद दोनों का अफेयर शुरू होता है.  

इस फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत सिंह ने किया है. फिल्म में संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), जावेद जाफरी और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा को उनकी बिहारी भाषा पर भी खूब निशाना बनाया गया है. यहां तक कि यूजर्स ने उन्हें गैंग्स ऑफ वसेपुर की टीम से इस भाषा को सीखने की सलाह दी है. अब देखते हैं ये फिल्म बजट भी निकाल सकती है या नहीं.

Collection : 'कबीर सिंह' का जादू, 49वे दिन तक इतनी हुई कमाई

कमाई के साथ बड़ा कारनामा कर गई सुपर-30, ऐसा करने वाली बनी पहली बॉलीवुड फिल्म

कलेक्शन : जारी है लॉयन की दहाड़, 'हॉब्स एंड शॉ' ने दो दिन में बटोरे 22 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -