अमेरिका में जो बिडेन ने तेज किया चुनाव प्रचार
अमेरिका में जो बिडेन ने तेज किया चुनाव प्रचार
Share:

अमेरिका में चुनाव प्रचार और राजनितिक कार्य और भी तेजी से बढ़ते जा रहे है। जंहा इस चुनाव के लिए जो बिडेन ने अपनी कमर कस ली है और लगातार अपने प्रचार को बढ़ाते जा रहे है। राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन को पूरा विश्वास है कि वह अपने मतदाताओं का दिल जीतेंगे। डेमोक्रेटिक नॉमिनी 2020 को सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक, पर्यावरण और सार्वजनिक स्वास्थ्य के एक उलझाव के रूप में चित्रित करता है, जो कि अमेरिका के गृहयुद्ध और महामंदी के रूप में स्थिरता के लिए चेतावनी के रूप में पैदा होता है। जो बिडेन उन समय के राष्ट्रपतियों की ओर इशारा करता है - अब्राहम लिंकन और फ्रैंकलिन डी।  राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा रूजवेल्ट - प्रेरणा के लिए, यहां तक कि देश के सबसे पवित्र युद्धक्षेत्रों में से एक का उपयोग करते हुए, जहां लिंकन ने 1863 में अपने गेटीबर्गबर्ग एड्रेस को उनके खिलाफ बंद तर्क के पीछे की पृष्ठभूमि के रूप में दिया था।

 जो बिडेन ने ग्रामीण पेंसिल्वेनिया में कहा, "गेट्सबर्ग के एक सदी बाद, हमें फिर से विचार करना चाहिए कि जब समान न्याय से इनकार किया जाता है और जब क्रोध और हिंसा और विभाजन को अनियंत्रित छोड़ दिया जाता है तो क्या हो सकता है।" उन्होंने राष्ट्रपति के रूप में वादा किया, "इस देश की एकता और सद्भावना को विभाजन को एकता में बदलने और हमें एक साथ लाने के लिए।" लिंकन के शब्दों को याद करते हुए, बिडेन ने कहा- “ यहाँ और अब, 2020 में नहीं हो सकता है, कि हम इस धरती से लोगों को और लोगों के लिए सरकार की अनुमति देंगे।

दृष्टिकोण, बिडेन सहयोगी कहते हैं, बुलंद राष्ट्रपति की बयानबाजी से अधिक है, यह गवर्निंग के लिए आवश्यक जमीनी कार्य है। ट्रम्प के लिए एक स्थिर विकल्प होने के नाते, पूर्व-वास्तविकता टेलीविजन स्टार बिडेन "अनिश्चित" और "खतरनाक" के रूप में वर्णन करता है, नवंबर में जीतने के लिए पर्याप्त हो सकता है। यदि कार्यालय में एक बार, बिडेन को एक बिखरे हुए मतदाता से स्पष्ट जनादेश की आवश्यकता होती है, तो वह कोरोनो वायरस महामारी और उसके आर्थिक पतन को नियंत्रित करने, जलवायु संकट से निपटने और नस्लीय और आर्थिक असमानताओं का सामना करने के लिए प्रस्तावित व्यापक प्रस्तावों के प्रकार को लागू करने की उम्मीद करेगा।

डॉ. एंथनी फॉसी का बड़ा बयान, कहा- बिना इजाजत मेरे शब्दों को गलत ढंग से किया जा रहा पेश

मेक्सिको ने पहली बार कोरोना वैक्सीन के लिए उठाया कदम

फ़्रांस में कोरोना के मामलों में आया बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -