बिदाई के एक्टर ने शेयर की अपने Twins baby की फोटो
बिदाई के एक्टर ने शेयर की अपने Twins baby की फोटो
Share:

छोटे परदे के शो 'सपना बाबुल का...बिदाई' में नजर आने वाले टीवी एक्टर किंशुक महाजन को तो आप सभी जानते ही होंगे. किंशुक ने इस शो में रणवीर का किरदार निभाया था. इस शो में किंशुक के किरदार को काफी सराहा गया था. किंशुक ने साल 2011 में अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या गुप्ता से शादी की थी. और 7 अक्टूबर 2017 में ही किंशुक और दिव्या ट्विन्स बच्चो के माता-पिता बने. किंशुक जुड़वाँ बच्चो के पिता बनकर बेहद ही खुश थे और उन्होंने अपनी ख़ुशी का इज़हार इंस्टाग्राम से किया था.

किंशुक ने इंस्टाग्राम से अपने ट्विन्स बच्चो की जानकारी फैंस को दी थी साथ ही बच्चो का एक फोटो कोलाज भी शेयर किया था. हाल ही में एक बार फिर किंशुक ने अपने जुड़वाँ बच्चो का फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- "Guess who I am? Ssahir or Saishaa ????????????????????"

इसके कुछ देर बाद ही किंशुक ने एक और तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- "अब मिलो मेरी छोटी बहन से... मैं खुद को भी इंट्रोड्यूस कर दूं. हाय मैं हूं साहिर" किंशुक ने खुद ही दोनों बच्चो के अलग-अलग फोटो शेयर कर अपने दोनों बच्चो को फैंस से रूबरू करवा दिया. वही अगर उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो इन दिनों किंशुक टीवी शो 'Bhootu' में नजर आ रहे है.

 

भारती ने अपनी बहन को कुछ इस अंदाज़ में किया बर्थडे विश

'अगले जनम मोहे बिटिया..' की रतन के पिता का हुआ निधन

देवो के देव महादेव के मोहित रैना कर रहें है इस शो से वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -