'अगले जनम मोहे बिटिया..' की रतन के पिता का हुआ निधन
'अगले जनम मोहे बिटिया..' की रतन के पिता का हुआ निधन
Share:

छोटे परदे के फेमस टीवी शो 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' में लाली के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री 'रतन राजपूत' के पिता राम रतन सिंह का बुधवार को निधन हो गया. रतन के पिता काफी लम्बे समय से किसी बीमारी से जूझ रहे थे. रतन उनके पिता के बहुत करीब थी. गुरुवार को उनके पिता का अंतिम संस्कार गोरेगांव स्थित शिवधाम विश्रामघाट में किया गया. रतन मूल रूप से बिहार के बशिनपुर बेरी गांव की रहने वाली है.

रतन के पिता राज्य सरकार में ज्वाइंट सेक्रेटरी के पद से रिटायर हुए है. रतन को बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था लेकिन उनके घर वालो ने उन्हें एक्टिंग में करियर बनाने से इंकार कर दिया था. फिर रतन ने दिल्ली आकर थिएटर गुरु सुरेंद्र शर्मा से एक्टिंग सीखी. उन्होंने सुरेंद्र शर्मा के डायरेक्शन में 'निर्मला' और 'मैला आंचल' जैसे नाटक भी किये थे. रतन की एक्टिंग की खूब तारीफे हुई. फिर सुरेंद्र शर्मा ने उन्हें मुंबई जाकर अपनी किस्मत आज़माने को कहा.

रतन ने उनकी बातो को मजाक में लिया. फिर एक बार रतन यही घूमने के लिए मुंबई चली गई. यहाँ उन्होंने लगे हाथ एक्टिंग का भी ऑडिशन दे दिया और फिर रतन को एक बड़े सीरियल का रोल ऑफर हो गया. फिर रतन ने एनडीटीवी इमेजिन के शो 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी' में किरदार निभाया जिसके बाद लोग रतन को जानने लगे. जब 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी' शो बंद होने वाला था इसी दौरान रतन को 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' का ऑफर आया और इस शो के बाद से तो रतन इंडस्ट्री में जाना-पहचाना चेहरा बन गई.

 

देवो के देव महादेव के मोहित रैना कर रहें है इस शो से वापसी

एक्टिंग के लिए छोड़ दी बैंक की नौकरी, यूँ किया खुद को फिट

इस एक्ट्रेस को है आकाश के विनर बन जाने का डर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -