भुट्टो और शरीफ ने पाकिस्तान को तबाह कर दिया : इमरान खान
भुट्टो और शरीफ ने पाकिस्तान को तबाह कर दिया : इमरान खान
Share:

 


पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान ने भुट्टो और शरीफ पर देश को तबाह करने और देश की मौजूदा समस्याओं में योगदान देने का आरोप लगाया है।

इमरान खान ने दावा किया कि पाकिस्तान संसाधनों में समृद्ध है, लेकिन भुट्टो और शरीफ परिवारों ने उनका दुरुपयोग किया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार पाकिस्तान के समृद्ध होने की कामना करती है और दो अति-समृद्ध परिवारों से लड़ रही है। रिपोर्ट के अनुसार, प्रधान मंत्री ने यह भी दावा किया कि दोनों परिवार पाकिस्तान में अपने वंश को स्थापित करने का प्रयास कर रहे थे और देश की वर्तमान स्थिति के लिए दोषी थे।

"भ्रष्टाचार एक देश में विनाशकारी शक्ति है। गरीब देश संसाधनों की कमी के कारण नहीं, बल्कि भ्रष्ट नेतृत्व के कारण गरीब हैं। यदि मंत्रियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जाते हैं, तो मैं अपनी पारदर्शी जांच करूंगा।" खान ने कहा कि चीनी जांच रिपोर्ट के बाद माफिया का पर्दाफाश किया सरकार ने कार्रवाई की।

रिपोर्ट के अनुसार, प्रधान मंत्री ने अफगान संकट के बारे में चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि वे अत्यधिक भूख का सामना कर रहे हैं और अमेरिका को उनकी मदद करनी चाहिए। "मुझे समझ में नहीं आया कि अमेरिका अफगानिस्तान में क्या हासिल करने की उम्मीद करता है। तथाकथित युद्ध (आतंक के खिलाफ) के नाम पर, उन्होंने 20 साल तक देश पर कब्जा कर लिया।"

चेक गणराज्य में नई केंद्र सरकार ने पदभार ग्रहण किया

फिलीपींस में तूफ़ान राय के कारण 5 लोगो की मौत

जापान में एक क्लिनिक को लगी आग: 24 मौत की पुष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -