पर्दे पर फिर जादू बिखेरने आ रही है इस मराठी कपल की जोड़ी
पर्दे पर फिर जादू बिखेरने आ रही है इस मराठी कपल की जोड़ी
Share:

मराठी जगत के बहुत बेहतरीन कलाकार भूषण प्रधान का नए गाने का पोस्टर हाल ही में सामने आया है। आप सभी को बता दें की इस संगीत वीडियो में इस बार फिर से भूषण प्रधान और पल्लवी पाटिल स्क्रीन पर आने वाले हैं और दोनों का दमदार रोमांस दिखने वाला है। आप सभी को बता दें कि आज भूषण ने अपने आगामी संगीत वीडियो आपली लव स्टोरी के पोस्टर का खुलासा किया जो आप देख सकते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B H U S H A N P R A D H A N (@bhushan_pradhan) on

वहीं प्रशंसकों ने इस पोस्टर को देखते ही अपनी पसंद और टिप्पणियों को इस पर डालना शुरू कर दिया है। वहीं भूषण ने पोस्टर को 'हवा में प्यार है!' के जरिये बताया है। Aapli Love Story वीडियो पैलेस इंडिया द्वारा प्रस्तुत की गई है, जिसे फुलवा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और रोहित नैनवरे और विक्की एडसुले द्वारा संगीतमय जादू बिखेरा गया है। केवल इतना ही नहीं इस गाने को सचिन अंबत ने लिखा है।

इसी के साथ इस गाने के गायक कीर्ति किल्डार और हृषिकेश रानाडे हैं। इस गाने का निर्देशन अमोल गोले ने किया है। अब बात करें भूषण और पल्ल्वी की तो दोनों को आखिरी बार ज़ी 5 पर अंकुर काकातकर की 'गोंदिया आल्हा रे' में एक साथ देखा गया था। वहीं भूषण प्रधान ने दामोदर हरि चापेकर और उनकी पत्नी पल्लवी पाटिल ने दुर्गाबाई दामोदर चापेकर की भूमिका निभाई। ऐसे में पल्लवी पाटिल और भूषण भी तू तीथे असवे में साथ थे जहाँ दोनों को लोगों ने खूब प्यार दिया था।

नयी तस्वीरों में बहुत दिलकश नजर आईं यह मराठी अदाकारा

पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं मिथिला पालकर

भूषण प्रधान संग पूजा सावंत ने शेयर की तस्वीरें, अफेयर पर कहा- 'मैं बहुत अकेली हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -