भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को दुनियाभर में ख़ास पहचान, भूषण कुमार के नाम 'गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड'

भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को दुनियाभर में ख़ास पहचान, भूषण कुमार के नाम 'गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड'

विश्व का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल बनने का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले, भारत की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के सीएमडी भूषण कुमार के लिए कल का दिन काफी ख़ास रहा है और वे इस दौरान काफी खुश भी नजर आए. 

बता दें कि, दरअसल बात यह है कि कल उन्हें यूट्यूब पर 100 मिलियन सब्सक्राइबर्स का माइलस्टोन हासिल करने के लिए आधिकारिक “गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड्स" सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया है और यह माइलस्टोन टी सीरीज़ ने विशेष रूप से प्यूडिपाई को पछाड़ कर जीत अपने नाम करते हुए किया है. यह चैनल यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय है और इसकी खूब चर्चा भी की जाती है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि भूषण कुमार ने इस उपलब्धि के साथ देश को ग्लोबल मैप पर एक नई पहचान भी दिला दी है. ख़ास बात यह है कि महज 19 साल की उम्र में टी-सीरीज की बागडोर अपने हाथों में  संभालते हुए, कुमार ने अपनी दूरदर्शिता और उम्दा व्यवसाय के साथ न केवल ब्रांड टी-सीरीज़ को एक ऊंचे स्थान पर पहुँचा दिया है बल्कि 100 मिलियन सब्सक्राइबर के साथ दुनिया का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल का ख़िताब भी अपने नाम इस तरह से उन्होए कर डाला है. उन्हें यह सम्मान दिया गया, इस दौरान कई लोग मौजूर रहे. 
 

मोस्ट गॉर्जियस वुमन बनी दीपिका पादुकोण..

छुट्टियों में भी पसीना बहाने से पीछे नहीं हटती बेबो, वायरल किया वीडियो

सुई धागा :वरुण-अनुष्का ने रचा इतिहास, शंघाई फिल्म फेस्टिवल में चुनी इकलौती हिंदी फिल्म

राजकुमार-जान्हवी ने शुरू की अपनी हॉरर कॉमेडी की शूटिंग