सुई धागा :वरुण-अनुष्का ने रचा इतिहास, शंघाई फिल्म फेस्टिवल में चुनी इकलौती हिंदी फिल्म
सुई धागा :वरुण-अनुष्का ने रचा इतिहास, शंघाई फिल्म फेस्टिवल में चुनी इकलौती हिंदी फिल्म
Share:

यशराज फिल्म्स की चर्चित फिल्म में से एक सुई धागा शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल द बेल्ट एंड रोड फिल्म वीक के कंपटीशन सेक्शन में चुन ली गई है और सबसे खास बात यह है कि यह फिल्म कंपटीशन कैटेगरी में इस फेस्टिवल के लिए चुनी गई इकलौती हिंदी फिल्म भी है और फिल्म को मिले इस सम्मान से इसके निर्देशक और कलाकार भी फ़िलहाल काफी खुश हैं. बता दें च वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इस फिल्म में अहम रोल में थे.

बता दें कि आत्मनिर्भरता की तलाश में लगे पति पत्नी के प्यार और स्वाभिमान की दिल को छू लेने वाली कहानी सुई धागा को भारतीय दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था और फिल्म में लीड किरदार में रहे कलाकारों वरुण धवन और अनुष्का शर्मा के किरदारों की समीक्षकों ने भी फिल्म की रिलीज के वक्त भी काफी तारीफ की थी. 

बता दें कि छोटे से कस्बे में रहने वाले मौजी और ममता के संघर्ष और उनके भीतर छिपी कुछ कर दिखाने की ललक की कहानी वरुण और अनुष्का के करियर में मील का पत्थर भी बनी है. राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता निर्माता मनीष शर्मा और निर्देशक शरत कटारिया की फिल्म दम लगाके हईशा के बाद ये दूसरी फिल्म रही है. निर्माता ने कहा है कि ‘भारत के स्थानीय कारीगरों के हुनर को फिल्म सुई धागा सलाम करती है और ये कहानी इन कारीगरों के भीतर छुपी उद्यमिता की भावना को भी बखूबी दिखाती है.

शेर के मुंह पर लगाया केक, इस एक्ट्रेस ने कहा- 'नर्क में सड़ोगे'

'टिप टिप बरसा पानी' में अब अक्षय के साथ दिखेंगी ये एक्ट्रेस, होगा रिक्रिएट

'मुंबई सागा' : फिर गैंगस्टर्स गैंग में डूबा बॉलीवुड, होंगे ये धाकड़ कलाकार !

फैन क्लब की गलती ऋषि कपूर ने सुधारी, बताई वर्षों पुरानी तस्वीर की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -