केशव मौर्य को CM पद का ऑफर दे रहे थे अखिलेश, भाजपा बोली- पहले अपनी पार्टी तो संभाल लो..
केशव मौर्य को CM पद का ऑफर दे रहे थे अखिलेश, भाजपा बोली- पहले अपनी पार्टी तो संभाल लो..
Share:

लखनऊ: भाजपा उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के एक बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें अपनी पार्टी की चिंता करने की सलाह दी है। दरअसल, अखिलेश ने यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को भाजपा से 100 MLA लाने पर सीएम पद के लिए समर्थन करने की पेशकश की थी। अखिलेश के बयान पर भूपेंद्र चौधरी ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव तो अपने गठबंधन की, अपने परिवार की, अपनी पार्टी की, अपने विधायकों की भी चिंता कर लें, क्योंकि उनके कई MLA हमारे संपर्क में हैं।

भूपेंद्र चौधरी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे पहले अपने परिवार और पार्टी की चिंता करें। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि केशव जी संगठन के, पार्टी के प्रमाणित एवं भाजपा की विचारधारा के लिए समर्पित कार्यकर्ता हैं। वह हमेशा हमारे साथ रहेंगे, किसी स्वार्थ में पड़ने वाले नेता नहीं है। वह अखिलेश यादव को चलाएंगे, अखिलेश उन्हें क्या चला सकेंगे। अखिलेश यादव तो अपने गठबंधन की, अपने परिवार की, अपनी पार्टी की, अपने विधायकों की भी चिंता कर लें, क्योंकि उनके कई MLA हमारे संपर्क में हैं।

बता दें कि, इससे पहले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इस ऑफर पर कहा था कि अखिलेश यादव मुझसे नफरत करते हैं। विधानसभा में अखिलेश का प्यार मेरे प्रति सबने देखा है। अखिलेश यादव खुद डूबने वाले हैं वो मुझे क्या CM बनाएंगे। बता दें कि अखिलेश ने एक चैनल के कार्यक्रम में कहा कि केशव 100 विधायक ले कर आएं, हम उन्हे मुख्यमंत्री बना देंगे।  

'इस तरह तो 100 साल लग जाएंगे..', केजरीवाल ने पीएम मोदी को क्यों लिखा पत्र ?

सूखे की मार झेल रहे किसानों के लिए सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान

बिहार के सबसे बड़े अस्पताल में घूमते दिखे कुत्ते-बिल्ली , अचानक पहुंच गए तेजस्वी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -