इस निर्माता संग काम करने पर खुद को खुशनसीब मानती है भूमि, कहा -' तख्त की शूटिंग शुरू करने...'
इस निर्माता संग काम करने पर खुद को खुशनसीब मानती है भूमि, कहा -' तख्त की शूटिंग शुरू करने...'
Share:

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की यंग जनरेशन की सबसे बढ़िया अभिनेत्रियों में से एक जानी जाती हैं. भूमि ने फिल्मों में अपने बढ़िया अभिनय से इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई है. वर्ष  2019 में सोनचिड़िया, सांड की आंख, बाला और पति पत्नी और वो जैसी बढ़िया फिल्मों में दिखाई दी हैं. भूमि अब दोबारा बड़े पर्दे पर कमाल करने के लिए तैयार हैं. भूमि पेडनेकर, करण जौहर की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म तख्त में मुख्य भूमिका निभा रही हैं और उन्हें इस बात की बेहद खुशी है.

अपने इंटरव्यू में भूमि ने इस बारे में बात की है. उन्होंने कहा, 'मैं तख्त की शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती. करण हमेशा से मेरे फेवरेट फिल्मकारों में से एक हैं और मेरे लिए उनके साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है.' भूमि पेडनेकर करण जौहर की आभारी हैं कि उन्होंने भूमि को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाया. भूमि, करण जौहर की सोच के हिसाब से काम करने के लिए तैयार हैं और मानती हैं कि इससे वे बतौर आर्टिस्ट उनकी तरक्की होगी.

भूमि ने कहा, 'मैं इस बात से खुश हूं कि वो मुझमें विश्वास रखते हैं और उन्होंने मुझे अपने सिनेमा में छा जाने का मौका दिया है. मेरे पास अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है क्योंकि बतौर आर्टिस्ट ये मेरे लिए सही में बड़ा पल है.' उन्होंने आगे कहा, 'करण भावनाओं के मास्टर हैं और मैं अपने डायरेक्टर की कल्पना को पर्दे पर उतारने के लिए अपना समर्पण करने के लिए बिल्कुल तैयार हूं. ये मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है क्योंकि मुझे लगता है कि बतौर आर्टिस्ट मैं करण जौहर के डायरेक्शन में काम करके तरक्की करुंगी.'

जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर की तख्त में भूमि पेडनेकर संग आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, करीना कपूर खान और अनिल कपूर होंगे. सालों बाद करण जौहर इस फिल्म के साथ निर्देशन की दुनिया में वापसी करने वाले हैं. ये फिल्म 2021 को सिनेमाघरो में  रिलीज होगी.

इस एक्टर का काम देखना चाहती है रेखा, कहा-मैं तुम्हारा काम देखने के लिए ही जिंदा हूं

बेटी सारा की फिल्म का ट्रेलर देख नाखुश हुए सैफ, कह दी इतनी बड़ी बात

लंच डेट के लिए माँ संग निकलीं आरध्या बच्चन, फोटोज हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -