बेटी सारा की फिल्म का ट्रेलर देख नाखुश हुए सैफ, कह दी इतनी बड़ी बात
बेटी सारा की फिल्म का ट्रेलर देख नाखुश हुए सैफ, कह दी इतनी बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म से सुपरहिट होने वाली सारा अली खान जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आज कल' में आने वाली हैं और उनकी इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किया गया है जो कुछ लोगों को तो बहुत अच्छा लगा लेकिन कुछ लोग इसे नापसंद कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में इस बारे में सारा के पिता सैफ ने अपनी राय रखी है. जी हाँ, पहले तो आपको बता दें कि यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है और इस पर सारा अली खान  के पिता सैफ अली खान ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्रेलर देखा और कहा कि- 'मैं मेरी बेटे और बाकी टीम को शुभकामनाएं देता हूं।'

आगे उन्होंने कहा- 'अपनी वाली 'लव आज कल' का ट्रेलर ज्यादा अच्छा लगा था।' आप सभी को पता ही होगा साल 2009 मेंरिलीज हुई फिल्म 'लव आज कल' का सीक्वल है और इस फिल्म में अहम किरदार में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान दिखाई दिए थे और दोनों को फैंस का खूब प्यार मिला था.

दोनों को फैंस ने खूब सराहा भी था और उनकी फिल्म के गानों को लोग आज तक भूल नहीं पाए हैं. अब बात करें 14 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म 'लव आज कल 2' की तो इसमें दीपिका के किरदार में सारा अली खान और सैफ अली खान के रोल में कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे. दोनों फिल्म के ट्रेलर में भी जबरदस्त नजर आए हैं और सारा का तो बोल्ड लुक दिखा है.

मोनिका बेदी के जीवन पर रहा अंडरवर्ल्ड का साया, ऐसा हुआ अबू सलेम से संपर्क

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरो से मचा रही है हंगामा, देखिये फोटोज

सारा अली खान की ऐसी तस्वीरें जिन्हे देख हो जायेंगे आप हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -