लंच डेट के लिए माँ संग निकलीं आरध्या बच्चन, फोटोज हो रहीं वायरल
लंच डेट के लिए माँ संग निकलीं आरध्या बच्चन, फोटोज हो रहीं वायरल
Share:

बॉलीवुड में अपनी आँखों के कारण फेमस होने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ अक्सर घूमते, लंच करते, डिनर करते नजर आती हैं. ऐश्वर्या कहीं भी जाती हैं तो अपनी बेटी को साथ में जरूर लेकर जाती हैं. इसी के साथ वह आराध्या के स्कूल के हर एक फंक्शन में भी शामिल होती हैं और उन्हें सपोर्ट करती हैं.

अब हाल ही में मां-बेटी साथ में कुछ अच्छा समय बिताने के लिए लंच डेट पर निकलीं और इस दौरान दोनों की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिली, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. आप देख सकते हैं दोनों ने कैजुअल आउटफिट पहना था और आराध्य ने कार में बैठने से पहले बाय भी किया. आप सभी को बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं और दोनों माँ बेटी का प्यार सभी को खूब अच्छा भी लगता है. आए दिन ऐश्वर्या खुद भी इंस्टाग्राम पर बेटी संग तस्वीरें साझा करती हैं और इस खूबसूरत बॉन्डिंग के बारे में अपने विचार भी रखती हैं और वह अपने फोटोज में आरध्या को क्यूट भी बना देती हैं.

आपको बता दें कि आराध्या अभी से ही कल्चरल एक्टिविटीज में काफी समय बिताती हैं और वह स्कूल के कल्चरल फंक्शन्स में हिस्सा लेती रहती हैं जहाँ उनके दादा-दादी, पापा-मम्मी जाते हैं. ऐश्वर्या अपनी बेटी को एक पल के लिए भी खुद से जुदा नहीं कर पति हैं.

मोनिका बेदी के जीवन पर रहा अंडरवर्ल्ड का साया, ऐसा हुआ अबू सलेम से संपर्क

रेमो डिसूजा का पासपोर्ट रिलीज करने से कोर्ट ने किया मना, कोरियोग्राफर की मुश्किलें बड़ी

शाहरुख खान ने बताया उनकी यह निजी चीज नहीं मंगाते ऑनलाइन, कहा- 'ये लड़कों की...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -