भूमि पेडनेकर ने शुरू की 'दुर्गावती' की शूटिंग
भूमि पेडनेकर ने शुरू की 'दुर्गावती' की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुईं फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में काम किया था और अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'दुर्गावती' में व्यस्त हो गईं हैं और उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। आप सभी को बता दें फिल्म की शूटिंग इस समय मध्य प्रदेश में चल रही है और भूमि जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग को खत्म करने के बाद अगले शेड्यूल की तैयारियों में लगी हुई है। इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म में भूमि एक आईएएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म को अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस 'केप ऑफ गुड फिल्‍म्‍स' और भूषण कुमार के टी सीरीज के बैनर तले बनाया जा रहा है. वहीं श्री नारायण सिंह की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा'  में काम करने के बाद यह भूमि की अक्षय के साथ दूसरी फिल्म होगी और फिल्म 'दुर्गावती' का निर्देशन अशोक कर रहे हैं. इसी के साथ विक्रम मल्होत्रा फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

आपको बता दें कि फिल्म 'दुर्गावती' तेलुगु हॉरर फिल्म 'भाग्यमाथी'  का हिंदी रीमेक है और इस फिल्म की कहानी एक भ्रष्टाचार के मामले में पूछताछ के दौरान हॉन्टेड हाउस में कैद एक महिला के आस पास घूमती नजर आने वाली है. आपको याद हो फिल्म 'भाग्यमाथी' साल 2018 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को भी अशोक ने ही डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी लीड रोल में थीं और अब भूमि दिखाई देंगी.

dabangg 3 box office : 150 करोड़ छूना हो रहा है मुश्किल सलमान की दबंग को टक्कर दे रही है गुड न्यूज़

GOOD NEWWZ Box Office Collection : अक्षय-करीना की जोड़ी ने किया धमाका, तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

तारा सुतारिया के हॉट फोटोज ने निकले फैंस के पसीने, तस्वीरें हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -