तारा सुतारिया के हॉट फोटोज ने निकले फैंस के पसीने, तस्वीरें हुई वायरल
तारा सुतारिया के हॉट फोटोज ने निकले फैंस के पसीने, तस्वीरें हुई वायरल
Share:

हिंदी सिनेमा की हॉट अदाकारा तार सुतारिया अपना नया साल मनाने लंदन पहुंची हैं. जहां उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरे साझा की हैं. सामने आई फोटो में तारा सुतारिया अपने बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया पर जलवे बिखेर रही हैं. अभिनेत्री तारा सुतारिया इन दिनों करिश्मा कपूर के कजिन आदर जैन को डेट कर रही हैं. दोनों के लव अफेयर की खबरें बीते काफी दिनों से चर्चा में है. रिपोर्टे्स की मानें तो इस बार लवबर्ड्स साथ में न्यू ईयर मनाने वाले हैं

रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों इस वक्त लंदन में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे  हैं. वह 22 दिसंबर को मुंबई से रवाना हुए थे. उन्होंने क्रिसमस भी वहीं मनाया और अव न्यू ईय भी साथ में मनाएंगे. दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. बीते दिनों भाई अरमान जैन के रोका सेरेमनी पर तारा सुतारिया और आदर जैन एक दूसरे के लगभग नजर आए थे. दोनों एक दूसरे को गले लगाते भी स्पॉट किए गए. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

December mood

A post shared by TARA (@tarasutaria) on

 

एक मिडिया रिपोर्टर से बात करने के दौरान तारा सुतारिया ने  आदर संग अपने पर कहा था कि उन्हें आदर के साथ समय बिताना और बाहर घूमना-फिरना खूब पसंद है. आदर उनके लिए काफी स्पेशल हैं और दोनों को ही खाने से बहुत प्यार है. तारा सुतारिया ने इंटरव्यू में यह भी बताया था कि दोनों एक दूसरे से कॉमन फ्रेंड के जरिए इसी साल दीवाली पर मिले थे.  वर्कफ्रंट की बात की जाए तो तारा सुतारिया ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अभी हाल ही में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मरजावां में दिखाई दी थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई.

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो हो रहा वायरल

प्रियंका चोपड़ा समझ लेने की वजह से पद्मा लक्ष्मी ने दिया विवादित ब्यान, कहा- हां- उनके जैसी दिखती हूं

'हप्पू की उलटन पलटन' की इस अभिनेत्री ने शेयर किये ग्लैमरस फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -