राजकुमार की शर्ट देखकर गुस्से में आई मशहूर अदाकारा, किये ये कमेंट
राजकुमार की शर्ट देखकर गुस्से में आई मशहूर अदाकारा, किये ये कमेंट
Share:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीता है और वह सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहतें हैं। इसी के साथ ही अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपने पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इन दिनों वह अपनी शादीशुदा लाइफ को खूब एंजॉय कर रहें हैं। जी हाँ और अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ मस्ती भरे वीडियो भी शेयर करते दिखाई दे रहे हैं। अब हाल ही में राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पोज़ देते नज़र आ रहें हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

हालाँकि इस वीडियो पर एक एक्ट्रेस ने राजकुमार की टांग खिंचाई कर दी है। जी दरअसल, राजकुमार राव इन दिनों अपनी पत्नी और एक्ट्रेस पत्रलेखा के साथ इटली के कैपरी में वेकेशन मना रहें हैं। जी हाँ और हाल ही में राजकुमार ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में राजकुमार अलग-अलग पोज़ दे रहें हैं। अपने इस वीडियो को शेयर करने के साथ राजकुमार ने कैप्शन भी दिया है और उन्होंने लिखा है, "कैपरी में छपरी"। वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो को देखकर उनकी दोस्त और एक्ट्रेस राजकुमार की टांग खींचती नज़र आ रहीं हैं।

जी दरअसल फोटो में राजकुमार की शर्ट सिकुड़ी दिखाई दे रही है और इस वीडियो पर भूमि पेडनेकर ने अपना रिएक्शन दिया है। जी दरअसल उन्होने लिखा, "शर्ट तो आइरन कर देता राजकुमार"। अब कुछ लोग भी राजकुमार की इस वीडियो पर कॉमेंट कर उनकी टांग-खिचाई करने लगे। काम के बारे में बात करें तो जल्द राजकुमार मिस्टर एंड मिसेस माही में दिखाई देने वाले हैं।

इंस्टाग्राम से गायब हुईं प्रियंका, जानिए क्या है माजरा?

फिटनेस के मामले में बड़े बड़ों को मात दे देती है ऋतिक की माँ

कोरोना ने मनोरंजन जगत को बनाया अपना टारगेट, कार्तिक आर्यन के बाद अब ये एक्ट्रेस आई चपेट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -