इस ऐतिहासिक फिल्म की तैयारी में जुटी भूमि पेडनेकर
इस ऐतिहासिक फिल्म की तैयारी में जुटी भूमि पेडनेकर
Share:

हैट्रिक की लाइन में लगीं हुई अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अपने करियर की पहली ऐतिहासिक फिल्म दुर्गावती में लीड रोल की तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म बाला और सांड की आंख की कामयाबी का जश्न मना रही अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की अगली फिल्म पति पत्नी और वो भी इन दिनों काफी चर्चा में है, कभी फिल्म के संवाद को लेकर तो कभी भूमि के बिंदास अवतार को लेकर। इस फिल्म वह एक ऐसी पत्नी के किरदार में नजर आने वाली हैं, जो आमतौर पर हिंदी सिनेमा में पत्नियों के लिए नहीं लिखे जाते। भूमि का मानना है कि ये नए जमाने की बीवी है।
भूमि कहती हैं, "फिल्म में वेदिका का किरदार एक पारंपरिक और सीधी-सादी भारतीय पत्नी का नहीं है। हिंदी सिनेमा में अक्सर अपने पति और उसकी जरूरतों को ख़ुद से ज्यादा अहमियत देते हुए ही पत्नियां नज़र आती है। वेदिका अपने पति से प्यार करती है, परन्तु वह खुद से भी प्यार करती है और वह आज के ज़माने की लड़की की तरह अपने रिश्तों और विवाह में संतुलन बनाने की कोशिश करती है। इसकी यही बात मुझे बेहद पसंद है।"

फिल्म के ट्रेलर में उनके किरदार के एक खास संवाद को लेकर मचे बवाल पर भूमि कहती हैं, "फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में वेदिका का किरदार अब तक हिंदी सिनेमा में दिखाई गई पत्नी की सदियों पुरानी छवि को तोड़ देगा। इस फिल्म में लोग उसे एक बोल्ड, युवा लड़की के रूप में देखेंगे जो काफी बहादुर है। वह अपनी मर्ज़ी से ज़िंदगी जीती है और जरूरत पड़ने पर अपने पति का मुक़ाबला करने से डरती नहीं है। हालांकि जरूरत पड़ने पर वह अपने पति को सहारा भी देती है। इस फिल्म के लिए मैंने हां इसीलिए की थी क्योंकि यह किरदार एक मॉडर्न इंडियन गर्ल का है जो शादी के बाद भी अपना स्वाभिमान और अपनी शख़्सियत भूलती नहीं है।”

भूमि की मानें तो वेदिका का किरदार हमेशा उनके दिल के करीब रह सकता है। भूमि कहती हैं, "वेदिका खुद से प्यार करती है। वह किसी और की तरह बनने के लिए कभी समझौता नहीं करेंगी। वेदिका की इसी अदा पर मैं फ़िदा हूँ। उसका दिल सच्चा है और वह बिल्कुल आज के जमाने की युवा महिलाओं की तरह है और मुझे लगता है कि लोग इसी कारण से वेदिका से जुड़ाव महसूस कर रहे हैं।”

बबिता फोगाट ने कॉपी किया प्रियंका की शादी का लहंगा और चुरा ली वेडिंग डेट!

गोविंदा का भांजे कृष्णा बनना चाहते है विलेन, बहन आरती के बारे बताया ऐसा

दिशा पटानी के डांस वीडियो ने फैंस के दिलो की बड़ाई धड़कन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -