दिशा पटानी के डांस वीडियो ने फैंस के दिलो की बड़ाई धड़कन
दिशा पटानी के डांस वीडियो ने फैंस के दिलो की बड़ाई धड़कन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों बैंकॉक में छुट्टियां मनाने पहुंची हैं. एक्ट्रेस वेकेशन से बार बार अपनी हॉट और सेक्सी फोटो शेयर कर रही हैं. छुट्टियों से आने के बाद दिशा पटनी अपनी अपकमिंग फिल्म राधे द मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी. फिल्म राधे में दिशा पटानी एक्टर सलमान खान के साथ आएंगी. इससे पहले इंटरनेट पर दिशा पटानी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. दिशा के इस वीडियो ने उनके फैन्स की रातों की नींद तक चुरा कर रख ली है.

दिशा पटानी का यह हॉट वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो दिशा पटानी के यूट्यूब चैनल अकाउंट पर शेयर किया गया गया है. इस वीडियो दिशा पटानी काफी धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दिशा एक लड़के के साथ जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं. कैजुअल लुक में एक्ट्रेस का यह डांस रिहर्सल वीडियो देख आप भी उनके डांस के कायल हो सकते हैं. दिशा का यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन इसे देखने वालों की गिनती आज भी बार बार बढ़ रही है..

https://youtu.be/1bjlWwh-4BY

दिशा पटानी का यह डांस वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है. इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो को देखने वालों की संख्या बार बार बढ़ती ही जा रही है. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी ने अभी हाल ही में अपनी फिल्म मलंग की शूटिंग खत्म की है. मलंग में दिशा एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. जो कि अगले वर्ष वेलेंटाइन डे के मौके पर यानि 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.

रवीना टंडन के इस वीडियो ने फैंस की धड़कने कर दी तेज

न्यू यॉर्क में दोस्तों के साथ शाहरुख खान की बेटी ने शेयर किये फोटो

36 साल पहले मौत से जूझ रहे अमिताभ की सलामती के लिए फैंस ने की थी पूजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -