गोविंदा का भांजे कृष्णा बनना चाहते है विलेन, बहन आरती के बारे बताया ऐसा
गोविंदा का भांजे कृष्णा बनना चाहते है विलेन, बहन आरती के बारे बताया ऐसा
Share:

ऐक्टर और डांसर कृष्णा अभिषेक इन दिनों कपिल शर्मा शो में अपने सपना के किरदार में छाए हुए हैं। इसके साथ उनका शो ‘ओएमजी ये मेरा इंडिया’ भी अच्छा चल रहा है। शो के छठे सीजन की शुरूआत हो रही है। कृष्णा से पूछे गए कुछ सवाल 

इस बार ओएमजी ये है इंडिया में दर्शकों को क्या नया देखने को मिलेगा?
मैं यह बिल्कुल नहीं कहूंगा कि हम नई तरह का शो ला रहे हैं क्योंकि शो तो वही रहेगा बस स्टोरी नई होंगी। भारत में करोड़ों लोग हैं तो हमारे पास करोड़ों कहानियां हैं। दूसरी बड़ी बात कि डिजिटली इतने व्यूवर्स हैं इस शो के कि मैं बता नहीं सकता है । आपको जानकर आश्चर्य होगा कि इस शो के पूरे 6 सीजन के 900 मिलियन से ऊपर व्यूज हैं। सोचिए यह कितनी बड़ी बात है। मुझे खुद भी बड़ा मजा आता है काम करके और बहुत सारी अजीबो गरीब स्टोरी जानने को मिलती हैं। मेरी नॉलेज भी काफी बढ़ी है।

आप एक ऐक्टर भी हैं और कॉमेडियन भी, डांसिंग भी आपका पैशन है लेकिन सबसे ज्यादा मजा किसमें आता है?
मैं ऑलरांउडर हूं और ऐक्शन भी बहुत अच्छा करता हूं। हालांकि अभी तक करवाया नहीं किसी ने। रोहित शेट्टी के साथ एक फिल्म मिली पर उन्होंने भी कॉमिडी करवाई। सच कहूं तो मुझे अब निगेटिव किरदार करने की इच्छा होती है। मैं विलन बनना चाहता हूं। असल में,  मैं चाहता हूं कुछ ऐसे रोल मिलें ताकि यह भ्रम तोड़ दूं कि कृष्णा पर्दे पर है तो कॉमिडी ही करेगा।

आपकी बहन आरती सिंह इन दिनों बिग बॉस टीवी शो में दिख रही हैं। उनका गेम आपको कैसा लग रहा है?
वह अच्छा खेल रही हैं और कहीं न कहीं पब्लिक भी उन्हें लाइक कर रही है। मैंने उन्हें शो में जाने से पहले सिर्फ  इतना कहा था कि अपना नैचरल गेम खेलना और वह बिल्कुल वैसा ही कर रही हैं। हां, कभी कभार भड़क जाती हैं पर उतना तो चलता है। वह बदतमीजी नहीं करती हैं और यह पॉजिटिव पॉइंट है।

दिशा पटानी के डांस वीडियो ने फैंस के दिलो की बड़ाई धड़कन

सलमान खान की 'किक 2' की रिलीज डेट का हुआ एलान

रवीना टंडन के इस वीडियो ने फैंस की धड़कने कर दी तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -