भूमि पेडनेकर ने 'अफवाह' में अफवाहें फैलाने के खतरे और उनके खिलाफ खड़े होने को लेकर कही ये बात
भूमि पेडनेकर ने 'अफवाह' में अफवाहें फैलाने के खतरे और उनके खिलाफ खड़े होने को लेकर कही ये बात
Share:

अपनी दिलचस्प कहानी और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, सुधीर मिश्रा की "अफवाह" साल की बहुप्रतीक्षित  मूवीज में से एक कही जा रही है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिकाओं वाली यह मूवी  खतरनाक अफवाहों  के विरुद्ध खड़े होने और लोगों के जीवन पर उनके प्रभाव के विषय के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई दे रही है।

भूमि पेडनेकर के लिए, "अफवाह" का हिस्सा बनना एक प्रेरक अनुभव रहा है। अभिनेत्री का इस बारें में कहना है कि, "अफवाह एक ऐसी कहानी है जो समय की आवश्यकता है। अफवाहों में बहुत ताकत होती है और यह महत्वपूर्ण है कि हम उनके विरुद्ध खड़े हों। जब कहानी मुझे सुनाई गई, तो मैं तुरंत उससे जुड़  चुकी है।"

अपने विचारोत्तेजक संदेश और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ साथ, "अफवाह" निश्चित रूप से दर्शकों पर स्थायी प्रभाव छोड़ने वाला है। विचित्र थ्रिलर की रिलीज के लिए बने रहें और खतरनाक अफवाहों के विरुद्ध खड़े होने के महत्व के बारे में प्रचार करने में हमारे साथ शामिल हों। अफवाह का निर्देशन सुधीर मिश्रा ने किया है। फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, भूमि पेडनेकर, शारिब हाशमी, सुमित कौल, सुमीत व्यास, रॉकी रैना और टीजे भानु हैं। मूवी का निर्माण अनुभव सिन्हा ने अपने बैनर बनारस मीडिया वर्क्स के तहत किया है और यह 5 मई 2023 को रिलीज होने जा रही है।

पूरी हुई कार्तिक और कियारा की इस फिल्म की शूटिंग

50 वर्ष की आयु में पिता बनने जा रहे है अर्जुन रामपाल

'खून भरी मांग' के इतने वर्षों बाद एक साथ नजर आए रेखा और कबीर बेदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -