पूरी हुई कार्तिक और कियारा की इस फिल्म की शूटिंग
पूरी हुई कार्तिक और कियारा की इस फिल्म की शूटिंग
Share:

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की अपकमिंग 'सत्यप्रेम की कथा' सबसे मच अवेडिट मूवीज में से एक कही जा रही है। हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म के मुंबई शेड्यूल के रैप-अप के बारे में दर्शकों को अपडेट भी दे दिया है, अब फिल्म के लिए सभी की एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए टीम ने इस अपकमिंग मयूजिकल लव सागा से कियारा आडवाणी द्वारा निभाई गई कथा के किरदार के रैप-अप की एक फोटोज भी साझा की है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी की एक फोटो भी साझा की है, इसमें वह एक अट्रैक्टिव अवतार में देखी जा सकती हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखते हुए कहा है कि “29 जून 2023 को सिनेमाघरों में इस मैजिक के सामने आने का का इंतजार है।" सत्य प्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपने लेटेस्ट वेंचर  के उपरांत दूसरी बार एक साथ आएंगे। जिसके उपरांत, कियारा को इस तरह के शानदार अवतार में देखने के उपरांत, हम यकीनन फिल्म में उनके एक सिजलिंग डांस नंबर का अनुमान भी कर पाएंगे। इसने वास्तव में मूवी के बारे में और ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए हमारा उत्साह बढ़ाया है।

सत्य प्रेम की कथा साजिद नाडियाडवाला की NGI और शरीन मंत्री केडिया और किशोर अरोड़ा की नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक भी है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स और निर्देशक समीर विद्वांस ने अपनी-अपनी फीचर मूवीज के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है ।

'खून भरी मांग' के इतने वर्षों बाद एक साथ नजर आए रेखा और कबीर बेदी

बीच सड़क पर बीवी से रोमांटिक नजर आए वात्सल्य सेठ

हिंदुस्तान की पहली फिल्म बनाने वाले दादा साहेब फाल्के के बारे में कितना जानते हैं आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -