ग्रीन बिकिनी में अपना सेक्सी फिगर दिखाते नजर आईं भूमि पेडनेकर
ग्रीन बिकिनी में अपना सेक्सी फिगर दिखाते नजर आईं भूमि पेडनेकर
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर आजकल नए साल का जश्न मना रहीं हैं. वह वैसे ही आजकल अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में हाल ही में यानी नए साल की शुरूआत में एक्ट्रेस का बेहत हॉट अवतार देखने को मिला जो आप यहाँ देख सकते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने नए साल का स्वागत कुछ अलग ही अंदाज में किया है जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दिखाया है.

आप देख सकते हैं भूमि ने अपनी बोल्ड अंदाज की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर में वह बिकिनी में दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस बीच समंदर में फ्रैंड्ज और बहन के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहीं हैं और इसका एक वीडियो क्लिप भी उन्होंने शेयर किया है जो बहुत शानदार है.

कुछ तस्वीरों को भूमि की बहन समीक्षा पेडनेकर ने भी अपने इंस्टा अकाउंट में बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं और आप देख सकते हैं इस तस्वीर मे दोनों बहनें काफी खुश नजर आ रही हैं. वहीं अब बात करें भूमि के वर्कफ्रंट की तो इन्हे आप सभी ने आखिरी बार फिल्म 'पति पत्नी और वो' में देखा होगा उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. अब जल्द ही भूमि अनुष्का शेट्टी की फिल्म भागमती के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी.

उर्वशी रौतेला ने फिल्म 'थिरुत्तु प्याले 2' की शूटिंग की पूरी, फैंस के लिए शेयर की ये तस्वीर

भाई के साथ पूल में नहाने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स ने कहा- 'शर्म नहीं आती तुझे...'

कड़ाके की ठंड में स्विमिंग पूल में नए साल का जश्न मनाते नजर आईं परिणीति चोपड़ा, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -