सुशांत के लिए यह अनोखा काम करने जा रहीं हैं भूमि पेडनेकर
सुशांत के लिए यह अनोखा काम करने जा रहीं हैं भूमि पेडनेकर
Share:

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर होने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दिया है. इस समय तक लोग उनकी यादों में खोये हैं. वहीं उनके फैंस के अलावा उनके परिवार और बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी उनके जाने का बड़ा झटका लगा है. वहीं अब हाल ही में सुशांत की दोस्त और उनकी को-स्टार रहीं भूमि पेडनेकर ने कुछ अच्छा करने के बारे में सोचा है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने इस बात का एलान किया है कि वह 'एक साथ फाउंडेशन' के जरिए 550 गरीब लोगों को खाना खिलाएंगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar) on

जी हाँ, हाल ही में भूमि ने इस बारे में सोशल मीडिया पर लिखा, 'अपने दोस्त सुशांत की याद में मैं 550 गरीब लोगों को खाना खिलाऊंगी. चलिए कुछ दया और प्यार देते हैं उन्हें जिन्हें इस वक्त बहुत जरूरत है.' इसी के साथ हम आप सभी को यह भी बता दें कि भूमि पेडनेकर और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'सोनचिरैया' में एक साथ बेहतरीन कार्य किया था और इस फिल्म की शूटिंग चंबल के बीहड़ों में हुई थी. वहीं बीते दिनों ही भूमि ने सुशांत को लेकर एक लंबा पोस्ट शेयर किया था जो सभी को इमोशनल कर गया था. वैसे उस पोस्ट के जरिये भूमि ने बताया कि, ''सोनचिरैया की शूटिंग के दौरान सुशांत के पास दूरबीन था, जिससे वह अक्सर चांद और तारों के बारे में बताया करते थे.''

इसके अलावा भूमि ने यह भी बताया कि जब वह सुशांत से मिली थीं तब एक्टर ने उनसे कहा था कि वह उन्हें चांद की सैर पर लेकर जाएंगे लेकिन उस समय वह समझ नहीं पाई थी. उन्होंने बताया था कि उसी के कुछ दिनों बाद सुशांत अपनी दूरबीन के जरिए चांद पर ले गए और वापस लेकर आए और यह सब दोनों के लिए काफी मजेदार पल रहे थे. वहीं भूमि यह भी बता चुकीं हैं कि शूटिंग के दौरान सुशांत उनके टीचर बन गए थे और सुशांत अंतरिक्ष, विज्ञान और दर्शन के बारें में उनसे खूलकर बातें किया करते थे.

बॉलीवुड की इन बेहतरीन फिल्मों के लिए पहली पसंद थे सुशांत

नदी किनारे पेड़ से लटककर पुल अप्स करते नजर आए विद्युत जामवाल

सिया कक्कड़ की मौत पर परिवार के लोगों ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -