नदी किनारे पेड़ से लटककर पुल अप्स करते नजर आए विद्युत जामवाल
नदी किनारे पेड़ से लटककर पुल अप्स करते नजर आए विद्युत जामवाल
Share:

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में अपने जबरदस्त एक्शन के लिए मशहूर होने वाले स्टार विद्युत जामवाल को लोग खूब पसंद करते हैं. वह अपनी फिटनेस के साथ ही अपने स्टंट के लिए भी बहुत पसंद किये जाते हैं. इसके अलावा विद्युत् अपनी बॉडी को मेंटेन रखने के लिए खूब पसीना बहाते हैं. वह अपने आपको हमेशा फिट रखने में लगे रहते हैं और लोग उन्हें खूब प्यार भी देते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on

 

ऐसे में कोरोना वायरस के चलते लगे हुए लॉकडाउन के बीच भी विद्युत ने जमकर वर्कआउट किया जिसका वीडियो उन्होंने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अब इन दिनों भी विद्युत जामवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में विद्युत नदी किनारे पेड़ के ऊपर लटककर पुल अप्स कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस समय विद्युत जामवाल को इस तरह देखने वालों के होश उड़े हुए हैं जो कमेंट्स में नजर आ रहा है. वैसे विद्युत जामवाल अपने ख़तरनाक स्टंट के साथ ही अपने एक्शन के लिए भी खूब जाने जाते हैं उन्हें लोग जमकर प्यार देते हैं.

वह कई लोगों के फेवरेट एक्टर हैं. विद्युत आए दिन कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किये जाते है. विद्युत जामवाल के करियर की बात करें तो उन्होंने करियर की शुरुआत फिल्म 'फ़ोर्स' से की थी. इस फिल्म में उनके एक्शन को लोगों ने पसंद किया और इस फिल्म के बाद उन्हें एक नई पहचान मिली. इस फिल्म के बाद वह कमांडो में नजर आए और इस फिल्म की सीरीज ने भी खूब नाम कमाया.

नेपोटिज्म: अक्षय कुमार के कारण डिप्रेशन में चली गई थी यह अदाकारा, बोली- 'वो मेरे काले रंग का...'

सुशांत केस: पुलिस खोज रही है पेशेवर दुश्मनी एंगल, शानू शर्मा से हुई पूछताछ

वरुण की शर्टलेस तस्वीर देख इस एक्टर ने पूछा- 'किसने क्लिक की?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -