रसभरी बनकर फैंस के करार लूट रहीं हैं भूमि पेडनेकर
रसभरी बनकर फैंस के करार लूट रहीं हैं भूमि पेडनेकर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने हाल ही में अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है जो साड़ी में है. जी हाँ, वैसे आजकल वह अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'बाला' की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं लेकिन इसी के साथ वह जल्द ही पति पत्नी और वो में नजर आने वाली हैं. ऐसे में हाल ही में भूमि ने ब्लैक कलर की ड्रेस में सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया था और अब उसके बाद वह ऑरेंज कलर की साड़ी में कहर ढाते हुए बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चुकीं हैं.

जी हाँ, हाल ही में भूमि ने साड़ी में एक साथ कई स्टाइलिश पोज देते हुए सोशल मीडिया पर कैप्शन में लिखा है, 'रसभरी'. इसमें वह वाकई में रसभरी दिखाई दे रहीं हैं और हर तस्वीर में सेक्सी पोज दे रहीं हैं. इस समय भूमि की इन तस्वीरों को उनके फैंस इंटरनेट पर काफी पसंद कर रहे हैं और एक के बाद एक उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स आ रहे हैं. केवल इतना ही नहीं भूमि के बोल्ड अंदाज को देख फैंस ने उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की है और कोई उन्हें 'ऑरेंज रसभरी' कह रहा है तो कोई उन्हें 'प्यारी रसभरी' कह रहा है.

वैसे आजकल भूमि अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और भूमि के साथ फिल्म में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे लीड रील में हैं और भूमि फिल्म में कार्तिक की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. वहीं भूमि 'बाला' फिल्म से पहले 'सांड की आंख' में तापसी पन्नू के साथ नजर आईं थी जिसमे उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

बॉलीवुड के इन दो अभिनेताओं को तेल का विज्ञापन करना पड़ा महंगा

पहली बार बड़े परदे पर नजर आएँगी क्रिस्टल डिसूजा, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता के साथ करेंगी अभिनय

शाहरुख को लेकर रवीना ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'मेरे पति से मिलते ही वो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -