शाहरुख को लेकर रवीना ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'मेरे पति से मिलते ही वो...'
शाहरुख को लेकर रवीना ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'मेरे पति से मिलते ही वो...'
Share:

90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। दिलवाले, मोहरा, दुल्हे राजा, लाडला, अंदाज अपना अपना और छोटे मियां बड़े मियां जैसी फिल्मों में उन्होंने अपनी अदाकारी से दर्शको का दिल जीता था। कॉमेडी से लेकर इमोशनल और सीरियस रोल को उन्होंने बखूबी निभाया। इसलिए एक दौर में वो हर अभिनेता के साथ फिल्मों में नजर आती थीं। शाहरुख खान के साथ भी रवीना की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

रवीना टंडन ने फिलहाल अब फिल्मों से दूरी बना ली है, परन्तु अक्सर वो टेलीविजन पर नजर आ जाती हैं। हाल ही में रवीना लव लॉफ लाइव शो में पहुंची थीं। इस शो में उन्होंने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। रवीना ने बताया कि आज भी शाहरुख खान से उनके रिश्ते बहुत मजबूत हैं। रवीना ने कहा, 'शाहरुख जब भी मेरे पति (अनिल थडानी) से मिलते हैं तो मेरी खुशबू की खूब तारीफ करते हैं। शाहरुख मेरे पति से कहते हैं कि तुम्हारे पास पत्नी के रूप में सबसे अच्छी सुगंधित एक्ट्रेस है।'

रवीना ने खुलासा किया कि जब वो शाहरुख के साथ फिल्मों में काम किया करती थीं तब भी वह यही कहते थे कि तुम्हारी खुशबू बहुत अच्छी है। रवीना ने बताया कि आज भी शाहरुख से जब भी मुलाकात होती है तो वो मेरे पास आकर खुशबू सूंघने लगते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान और रवीना टंडन ने जादू, पहला नशा, जमाना दीवाना, और ये लम्हें जुदाई के जैसी फिल्मों में साथ काम किया हैं। इन फिल्मों में उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था।

बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी 'मरजावां' की चमक, ये रहा 9वें दिन का कलेक्शन

Pagalpanti Box Office Collection Day 2: 'पागलपंती' बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पायी कमाल

'पानीपत' का ट्रेलर देख रणवीर सिंह ने दिया ये रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -