वीडियो कॉल के जरिये भूमि ने बच्चों को दी सोशल डिस्टेंसिंग टिप्स
वीडियो कॉल के जरिये भूमि ने बच्चों को दी सोशल डिस्टेंसिंग टिप्स
Share:

बॉलीवुड की कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं 'पति पत्नी और वो' की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने हाल ही में मध्य प्रदेश के सैकड़ों बच्चों को वीडियो कॉल के माध्यम से सोशल डिस्टेंसिंग टिप्स देने का काम कर रहीं हैं.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा, "इस विशाल देश के प्रत्येक व्यक्ति को सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ क्वारंटीन के बारे में जानने और समझने की आवश्यकता है, क्योंकि हमारा देश घनी आबादी वाला देश है. मैंने फैसला किया कि मैं सभी बच्चों से बात करुं गी. कोरोनावायरस महामारी के बारे में चर्चा करने के लिए वीडियो कॉलिंग सुविधाओं के माध्यम से संस्थान के फैकल्टी और अधिकारियों से बात की." इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि भूमि लगभग तीन साल से वेश्यावृत्ति से बचाई गई लड़कियों सहित परित्यक्त, सामाजिक रूप से पिछड़े और वंचित बच्चों के लिए घर और स्कूल, अभ्युदय आश्रम का समर्थन कर रही हैं. बहुत कम लोग जानते होंगे कि मुरैना स्थित स्कूल की स्थापना 1992 में घाटी में लड़कियों के वेश्यावृत्ति से लड़ने के लिए की गई थी और इसका विस्तार हाउसिंग लड़कों तक किया गया है.

जी दरअसल यह स्कूल बच्चों के लिए नौकरी के अवसरों के साथ उन्हें सशक्त बनाता है और उन्हें बेहतर भविष्य भी प्रदान करता है. ऐसे में हाल ही में भूमि ने कहा कि, "मैं आश्रम के प्रत्येक सदस्य से बात कर रही हूं और उन्हें संकट के इस समय के बारे में बता रही हूं." इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, ''मुझे उम्मीद है कि वे अपने समुदायों के भीतर इस संदेश को फैलाएंगे. वर्तमान में खतरा अधिक है और हम सभी को कोरोनोवायरस से लड़ने के लिए अपना प्रयास करना होगा और इसे आगे फैलने से रोकना होगा."

कोरोना वायरस के बीच रिलीज हुआ गाना 'मुस्कुराएगा इंडिया', नजर आए कई सेलेब्स

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना, है प्राईवेट अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के इन सितारों ने घर बैठे-बैठे बनाई शॉर्ट फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -