बॉलीवुड के इन सितारों ने घर बैठे-बैठे बनाई शॉर्ट फिल्म
बॉलीवुड के इन सितारों ने घर बैठे-बैठे बनाई शॉर्ट फिल्म
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कहर के चलते लोगों की सुरक्षा के लिए देशभर में लॉकडाउन के है. इस दौरान सभी का काम बंद पड़ा हुआ है और सभी अपने घरों में कैद हैं. वहीं कुछ लोग हैं जो वर्क फ्रॉम होम में लगे हुए हैं. इसी लिस्ट में बॉलीवुड के सितारे भी शामिल हुए हैं. जी हाँ, फिल्मी सितारे इस बार लोगों को समझाने के लिए एक साथ आए हैं. हाल ही में बड़े-बड़े नामी सितारों ने जागरुकता के लिए एक शॉर्ट फिल्म बनाई है और इस शॉर्ट फिल्म का नाम 'फैमिली' है. आप सभी को बता दें कि इसमें इंडस्ट्री के महानायक यानी अमिताभ बच्चन भी शामिल है जिन्होंने अपने फैंस के लिए एक सरप्राइज रखा था, उससे पर्दा हट चुका है.

 

आप सभी को बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री के ये सितारे साथ नजर आए. लेकिन कोई अपने घर से बाहर नहीं निकला. जी दरअसल इसे सभी ने अपने घरों से शूट किया है. वैसे ये फिल्म न केवल लोगों के बीच जागरुकता फैलाने का काम करेगी बल्कि दर्शकों का मनोरंजन भी करेगी. आपको बता दें कि इस शॉर्ट फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत, चिरंजीवी, मामूथी के साथ अन्य सितारों ने लोगों को एक स्ट्राग मैसेज दिया है.

आप देख सकते हैं इस फिल्म के माध्यम से दिखाया जाएगा कि, 'कैसे घर पर रहने से, सुरक्षित रहने से और अपनी हाइजिन का ख्याल रखने से चीजें बेहतर की जा सकती हैं.' बताया जा रहा है कि 'इस शॉर्ट फिल्म के पीछे प्रसून पांडे का आइडिया है और अमिताभ बच्चन ने भी इसमें उनका साथ दिया है.' वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सोमवार रात नौ बजे बड़ा ऐलान करने की बात कही थी और इसी के साथ उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में भी इस सरप्राइज को लेकर बड़ा हिंट भी दिया था.

इस एक्टर को राम गोपाल वर्मा ने कहा था 'किन्नर' ट्रोल होने पर मांगी थी माफ़ी

मलाइका की तस्वीर देखते ही पिघला अर्जुन का दिल, किया कमेंट

डायरेक्टर ने किया सोनम को ट्रोल तो जवाब में बोली एक्ट्रेस- 'मैं गलत हूं तो बताइए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -