कोरोना वायरस के बीच रिलीज हुआ गाना 'मुस्कुराएगा इंडिया', नजर आए कई सेलेब्स
कोरोना वायरस के बीच रिलीज हुआ गाना 'मुस्कुराएगा इंडिया', नजर आए कई सेलेब्स
Share:

इस समय भारत में कोरोना वायरस का कहर तेजी से फैलता जा रहा है एक के बाद एक लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं. आप जानते ही होंगे अब तक एक बड़ी संख्या में लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं. ऐसे में भारत में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है और लोग अपने अपने घरों में कैद हैं. इस समय परेशानी की घड़ी में अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने मिलकर एक गाना बनाया है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस गाने में बॉलीवुड के कई सेलेब्स नजर आ रहे हैं. वहीं अक्षय कुमार के द्वारा बनाए गए इस गाने को सुनकर सभी की आँखे भर आई है. आप देख सकते हैं देशभक्ति से भरे इस वीडियो को सभी सेलेब्स ने अपने घर पर ही शूट किया है और गाना आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. जी हाँ, वैसे इस वीडियो में अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, विकी कौशल, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कीर्ति सेनन, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, रकूलप्रीत, शिखर धवन, तापसी पन्नू, आरजे मलिष्का समेत जैकी भगनानी खुद भी दिखाई देते हैं.

वहीं इस वीडियो की शुरुआत पीएम मोदी के मैसेज से होतीहै जिसमें वह कोरोना से जीतने की बात रहते नजर आते हैं. वहीं आप देख सकते हैं पूरे गाने में पूरे भारत को समेटने की कोशिश की गई है. इस गाने में सभी स्टार्स के केवल विजुअल डाले गए हैं और सबसे खास बात ये है कि गाने में पुलिस, डॉक्टरर्स व आम लोगों के विजुअल दिखाई देते हैं. इस गाने का नाम मुस्कराएगा इंडिया है जो बहुत अधिक भावुक करने वाला है. जी दरअसल इस दौरान सभी अभिनेता अपने छोटे-छोटे स्लॉट में सल्यूट करते, दोनों हाथ जोड़कर प्रणाम करते तो अक्षय कुमार राष्ट्रगान के सम्मान में सावधान खड़े दिखाई देते हैं. इस गाने का म्यूजिक विशाल मिश्रा ने बनाया है और गाने को उन्होंने गाया भी है.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना, है प्राईवेट अस्पताल में भर्ती

नहीं मिल रहीं सब्जिया तो घर में टमाटर-मिर्च उगाती नजर आई यह एक्ट्रेस

इस एक्टर को राम गोपाल वर्मा ने कहा था 'किन्नर' ट्रोल होने पर मांगी थी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -