इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना, है प्राईवेट अस्पताल में भर्ती

इस समय कोरोना धीरे-धीरे बॉलीवुड में फैलता चला जा रहा है. जी हाँ, बॉलीवुड भी धीरे-धीरे कोरोना की चपेट में आ रहा है और कोरोना से संक्रमित पहला परिवार है चेन्नई एक्सप्रेस प्रोड्यूसर करीम मोरानी का. मिली खबर के मुताबिक उनकी बेटी, एक्ट्रेस ज़ोया मोरानी, कोरोना पॉज़िटिव पाई गईं हैं जिसके बाद पूरा परिवार सदमे में हैं. आप सभी को बता दें कि उनकी बड़ी बेटी शज़ा, पहले कोरोना पॉज़िटिव पाई गई थीं जो मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं उनके बाद अब ज़ोया को भी कोरोना वायरस है और वह अब मुंबई के एक प्राईवेट अस्पताल में भर्ती हैं.

मिली खबर के मुताबिक हाल ही में ज़ोया ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, ''मुझे कुछ दिनों से कोरोना के लक्षण थे लेकिन मेरी बहन शज़ा पहले कोरोना पॉज़िटिव पाई गई. अब मेरा भी रिज़ल्ट पॉज़िटिव आया है. मैं अपने साथ कुछ किताबे लेकर आई हूं क्योंकि हमें बिल्कुल अलग रखा गया है. फिलहाल दोनों बहनें अलग अलग अस्पताल में हैं. करीम मोरानी के घर में कुल 9 लोग रहते हैं जिनमें से दो अब कोरोना पॉज़िटिव हैं. बाकी परिवार की टेस्ट रिपोर्ट फिलहाल नहीं आई है.'' आप सभी को बता दें कि ज़ोया मोरानी हाल ही में राजस्थान से एक शूट के बाद मुंबई लौटी थीं. उन्होंने अपना डेब्यू, शाहरूख खान की रेड चिलीज़ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ऑल्वेज़ कभी कभी के साथ किया था.

जी दरअसल इस फिल्म को उनका ड्रीम डेब्यू माना जा रहा था लेकिन फिल्म चली नहीं और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी नहीं कर पाई. वैसे ज़ोया ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी और उन्होंने फराह खान को शाहरूख खान की फिल्म ओम शांति ओम में असिस्ट किया था. वहीं खबरों के अनुसार वो केवल फिल्म की बारीकियां सीखना चाहती थीं और उनका मकसद हमेशा से एक्टर बनना ही था.

इस एक्टर को राम गोपाल वर्मा ने कहा था 'किन्नर' ट्रोल होने पर मांगी थी माफ़ी

मलाइका की तस्वीर देखते ही पिघला अर्जुन का दिल, किया कमेंट

डायरेक्टर ने किया सोनम को ट्रोल तो जवाब में बोली एक्ट्रेस- 'मैं गलत हूं तो बताइए'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -