हाजी अली दरगाह में प्रवेश को लेकर भूमाता ब्रिगेड का प्रदर्शन
हाजी अली दरगाह में प्रवेश को लेकर भूमाता ब्रिगेड का प्रदर्शन
Share:

मुंबई : भूमाता ब्रिगेड की नेता और धार्मिक स्थलों पर महिलाओं के प्रवेश की लड़ाई लड़ने वाली तृप्ति देसाई आज मुंबई के हाजी अली दरगाह के बाहर शांति पूर्ण ढंग से प्रदर्शन करेंगी। प्रशासन ने इससे निपटने के लिए पहले से ही तैयारियां कर ली है।

दरगाह के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। इस मामले में देसाई का कहना है कि वो और उनके टीम की अन्य महिलाएं दरगाह के बाह रशांति पूर्ण ढंग से प्रदर्शन करेंगी। मत्था टेकेंगी, इसके बाद आगे की कार्रवाई के बारे में फैसला लेगी।

आगे देसाई ने कहा कि वो मानना है कि इस मामले में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को भी अपना स्टैंड रखना चाहिए। इससे उनके फैंस भी इस आंदोलन से जुड़ेंगे और समानता की लड़ाई में उनका साथ देंगे।

जब देसाई से राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ में महिलाओं के प्रवेश के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत एक प्रगतिशील विचारक है और वो उनकी मांग की सम्मान करेंगे। बता दें कि देसाई द्वारा हाजी अली दरगाह में प्रवेश की घोषणा के बाद शिवसेना नेता हाजी अराफात ने उन्हें ऐसा न करने की धमकी दी थी। एक एमआईएम नेता ने उनके मुख पर कालिख पोतने तक की बात कह दी थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -