भुजबल का दावा कहा-  ''मेरी हत्या हो सकती है...
भुजबल का दावा कहा- ''मेरी हत्या हो सकती है..."
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल ने दावा किया है कि उनका क़त्ल किया जा सकता है। पुलिस की खुफिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए छगन भुजबल ने बुधवार को राज्य विधानसभा में दावा किया कि 'उन्हें गोली मारी जा सकती है और पिछले 2 माह से उन्हें धमकियां दी जा रही है।' गौरतलब है कि बीते दिनों छगन भुजबल की गाड़ी तक लोग पहुंच गए थे और आरोपियों ने छगन भुजबल को मराठा आरक्षण के खिलाफ ना बोलने को बोला था। 

छगन भुजबल ने किया ये दावा: खबरों का कहना है कि विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान अपने संबोधन में छगन भुजबल ने बोला है कि उनकी छवि मराठा आरक्षण विरोधी की बनाई जा रही है जबकि वह मराठा आरक्षण के विरोधी नहीं हैं। खबरों का कहना है कि छगन भुजबल मराठा आरक्षण को ओबीसी कोटे में शामिल करने का विरोध कर रहे हैं। भुजबल ने इस बारें में बोला है कि सभी पार्टियों की तरह वह भी यही रुख अपना रहे हैं कि मराठा समुदाय को OBC कोटे में आरक्षण नहीं दिया जाना चाहिए। उन्हें रोजाना फोन पर गालियां और धमकियां भी दी जा रही है। बता दें कि मराठा आरक्षण की मांग करने वाले मनोज जारांगे ने भुजबल पर मराठों और OBC वर्ग के मध्य तनाव फैलाने का आरोप लगाया था। जारांगे ने कहा था कि भुजबल राज्य का माहौल बिगाड़ना चाह रहे है। 

छगन भुजबल के बयान पर राजनीति गरमाई:  छगन भुजबल के विधानसभा में किए गए दावे पर राजनीति और भी ज्यादा गरमा गई है। महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने इल्जाम लगा दिया है कि इस सरकार में कोई समन्वय नहीं है। ये OBC के लिए कोई नीति नहीं बनाई है और सिर्फ उनका शोषण कर रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार आरक्षण से छुटकारा पाना चाहती है और इसके लिए यह OBC और मराठाओं के मध्य टकराव पैदा करने का प्रयास किया जा रहा है। ताकि इस लड़ाई में वो आरक्षण को भूल जाएं। आरक्षण से बचने के लिए भाजपा ने यह योजना बनाई है। 

NCP-शरद पवार गुट के नेता रोहित पवार ने इस पर कहा कि छगन भुजबल जिस तरह की बयानबाजी करते हुए दिखाई दे रहे है, वह इससे सहमत नहीं हूं। मैं ऐसे भाषणों के विरुद्ध। अगर उनकी जान को खतरा है तो सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए और उनकी सुरक्षा बढाई जानी चाहिए। महाराष्ट्र में किसी को जान से मारने की धमकी देना यह ठीक नहीं हो रहा और हम इसके पूरी तरह से विरुद्ध है।  

MP में यादव CM बनने पर आई तेज प्रताप की प्रतिक्रिया, बोले- 'सम्मान मिलना अच्छा है'

प्रधानमंत्री एक्सीलेंस कॉलेज से लेकर लाउडस्पीकर बैन तक..., CM बनते ही मोहन यादव ने लिए ये बड़े फैसले

'पूर्वोत्तर के लिए पीएम मोदी ने जितना किया, उतना किसी ने नहीं किया..', सर्बानंद सोनोवाल ने की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -